जशपुरान्चल
Thursday 29 Feb 2024 09:02 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

तुलसी कुमार ने अपने नए सांग 'नाम' के लिए सेलो और कंटेम्पररी डांस सीख अपने स्किल और टेलेंट का विस्तार किया


 तुलसी कुमार ने अपने नए सांग 'नाम' के लिए सेलो और कंटेम्पररी डांस सीख अपने स्किल और टेलेंट का विस्तार किया
तुलसी कुमार ने अपने नए सांग 'नाम' के लिए सेलो और कंटेम्पररी डांस सीख अपने स्किल और टेलेंट का विस्तार किया
19-07-20 10:22:07         sourabh tripathi


नाम मै तुलसी कुमार को न केवल सेलो बजाते हुए देखा जाएगा, बल्कि अपने नवीनतम सिंगल 'नाम’ में उन्हें कंटेम्पररी डांस का प्रदर्शन करते भी देखा जाएगा, जिसमें सफल गायक मिलिंद गाबा भी होंगे। तुलसी ने अपने नए कौशल के साथ अपने दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए जी-जान लगाकर कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इस वीडियो के लिए, तुलसी कुमार ने कुछ हफ्तों के लिए अपने कोरियोग्राफर श्रेयोशी के साथ कंटेम्पररी डांस  का प्रशिक्षण लिया और साथ ही साथ सेलो प्ले करने भी सीखा, ताकि म्यूजिक वीडियो में उनके किरदार के साथ न्याय किया जा सके। पहली बार अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए, गायक तुलसी कुमार कहती हैं, "इस सांग में एक वाइड स्ट्रिंग सेक्शन के साथ एक भव्य म्यूजिक का प्रोडक्शन किया गया है, सेलो भाग और अन्य विभिन्न उपकरण के साथ यह एक बहुत ही शानदार ट्रैक है। वीडियो में मैं एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो म्यूजिक से प्यार करती है और सेलो बजाती है। मैंने इस बड़े से इंस्ट्रूमेंट को कैसे पकड़ना है, और प्ले करना है इसके लिए मैंने बेसिक रूप से प्रशिक्षण लिया। वीडियो में कंटेम्पररी डांस का एक हिस्सा भी है और जब तक मैं एक प्रशिक्षित डांसर नहीं हूं, मैंने हमेशा इसके प्रति लगाव रख इसे सीखना पसंद किया। जब हमने इस स्पेशल वीडियो के लिए एक कंटेम्पररी डांस पार्ट को शामिल करने का फैसला किया, तो मैंने कुछ दिनों के लिए अपने कोरियोग्राफर के साथ प्रशिक्षण लिया क्योंकि डांस का यह फॉर्म बहुत कठिन है जिसमें लिफ्ट और टर्न जैसी कुछ तकनीकें शामिल हैं, इसलिए पहले से सीखना और प्रशिक्षण आवश्यक था। "
 
भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत और पछताओगे प्रसिद्धि जानी द्वारा लिखा गया, रोमांटिक गीत श्रोताओं के दिल को छूता है और हर पक्ष से मानवीय पहलू की सरल भावना से जोड़ता है। नाम जो कि निर्माण द्वारा कंपोज्ड और मिलिंद के म्यूजिक से बना है, अरविंद खेरा द्वारा निर्देशित यह सांग आपको दिखाएगा कि कैसे  'प्यार हमेशा अपनी राह पाता है ’। यह सिंगल 27 जुलाई 2020 को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर होगा।






ताजा ख़बरें





जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...