जशपुरान्चल
Tuesday 21 May 2024 07:05 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

कवर्धा दशनामा गोस्वामी समाज के महंत श्रवण गिरी भाजपा से कर रहे टिकट की दावेदारी


कवर्धा दशनामा गोस्वामी समाज के महंत श्रवण गिरी भाजपा से कर रहे टिकट की दावेदारी
कवर्धा दशनामा गोस्वामी समाज के महंत श्रवण गिरी भाजपा से कर रहे टिकट की दावेदारी
11-10-18 11:30:10         sourabh tripathi


 

कवर्धा--- कवर्धा विधानसभा क्षेत्र से युवा   महंत श्रवण गिरी जी जो संध एवं कट्टर हिन्दू विचारधारा से सरोकार रखते है जिन्होंने पढाई काल  से ही abvp के सदस्य के रूप में छात्र जीवन से ही राजनितिक में लगाव रखते हुवे कवर्धा बीजेपी में मंडल से जिला भाजपा सगंठन में पदाधिकारी रहते हुवे पार्टी संगठन के कार्य में निष्ठापूर्ण काम किया है जिससे क्षेत्र के युवा वर्ग में एक मिलनसार व्यक्ति के रूप मे पहचान बनाया है ।

  श्रवण गिरी दशनामा सन्यासी गोस्वामी समाज के क्षेत्रीय पीठ परिषद् के महंत होने के कारण कट्टर हिंदूवादी विचारधारा के व्यक्ति है तथा समाज के  प्रदेश युवा अध्यक्ष है और समाज का महंत होने के कारण छत्तीसगढ़ में  सम्मानित तो है ही साथ ही युवा वर्ग में काफी लोकप्रिय है । छत्तीसगढ़ प्रवास में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी जब आए थे तो उन्होंने मीडिया के सामने छत्तीसगढ़ को लेकर ऐक बात कही थी  जिससे छत्तीसगढ़ में तीन बीजेपी से ऐसे प्रत्याशी होंगे जो किसी समाज का महंत होगा,दूसरा युवा उदयोगपति एवं समाजसेविका को बीजेपी से उमीदवार बनाये जाने की बात कही थी।

   कवर्धा विधानसभा से जहां काग्रेस से मो अकबर खान को प्रत्याशी बनाये जाने लगभग तय माना जा रहा है वही हिन्दू विचारधारा के उभरते हुए चेहरा महंत श्रवण गिरी जी है जो दशनामा सन्यासी गोस्वामी समाज क्षेत्रीय पीठ परिषद् के महंत है क्षेत्र में समाज के बहुलता के साथ साथ उनके हजारो शिष्य है जिन्हे उनके शिष्य व समर्थक भाजपा से प्रत्याशी बनाये जाने इक्छा प्रगट किया है। जबकी कवर्धा बीजेपी से विजय शर्मा  एवं अनिल सिंह ठाकुर का नाम प्रत्याशी हेतू चल रहा है। वही महंत श्रवण गिरी के अनुयाईओ की अपेक्षा है की कवर्धा भाजपा से महंत जी को प्रत्याशी बनाया जाये।





ताजा ख़बरें




निःशुल्क मिर्गी चिकित्सा शिविर सम्पन्न

जशपुर--/अघोर पीठ, वामदेव नगर, गम्हरिया, जशपुर में गत...