जशपुरान्चल
Friday 19 April 2024 11:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

गोल्डनबॉय, पंकज आडवाणी मार्च में अजेय रहे


गोल्डनबॉय, पंकज आडवाणी मार्च में अजेय रहे
गोल्डनबॉय, पंकज आडवाणी मार्च में अजेय रहे
14-03-22 04:07:03         VIJAY TRIPATHI



 या

ऐसक्यूइस्ट पंकज आडवाणी मार्च में एक अजेय योद्धा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


24 बार के विश्व चैंपियन पंकज आडवाणी का व्यस्त कार्यक्रम है क्योंकि वह मार्च 2022 के महीने में तीन प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लेंगे। गोल्डनबॉय पंकज आडवाणी ने आईबीएसएफ विश्व स्नूकरचैम्पियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए दोहा की यात्रा की है।  वह आगे एक ही महीने में एशियनस्नूकरचैंपियनशिप और एशियनबिलियर्ड्सचैंपियनशिप में लगातार प्रतिस्पर्धा करते नजर आएंगे।  यह उस शानदार प्रदर्शन का संकेत देता है जो पंकज आडवाणी के प्रशंसकों को पूरे महीने देखने को मिलेगा।  अजेय राजा भी सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में अपना जोश स्थापित करने के बाद घरेलू चैंपियनशिप में चमकने के लिए तैयार है।


 इस विचार को व्यक्त करते हुए गोल्डनबॉय पंकज आडवाणी ने कहा, "मैं यह सुनिश्चित करने के लिए पिछले एक महीने से लगन से अभ्यास कर रहा हूं कि मैं अपनी क्षमताओं का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकूंगा।  मेरी सभी प्रमुख अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताएं - आईबीएसएफवर्ल्डस्नूकरचैंपियनशिप, एशियनस्नूकरचैंपियनशिप और एशियनबिलियर्ड्सचैंपियनशिप मार्च के इसी महीने में दोहा में हो रही हैं।  अगले तीन हफ्तों में, मैं अपने करियर में पहली बार तीन अलग-अलग प्रतियोगिताओं में भाग लूंगा!  इसलिए मैं नर्वस और उत्सुक दोनों हूं, और मैं वास्तव में इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।  वास्तव में मैं आगामी घरेलू चैंपियनशिप के लिए भी उत्साहित हूं जो अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप के बाद मेरा इंतजार कर रही हैं।


 उनके प्रशंसक उन्हें तीनों अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों और घरेलू चैंपियनशिप में चमकते देखने और हमारे देश को गौरवान्वित करने का इंतजार कर रहे हैं।  आईबीएसएफ विश्व स्नूकरचैम्पियनशिप जनवरी में आयोजित होने वाली थी जो ओमाइक्रोन के मामलों में वृद्धि के कारण स्थगित कर दी गई थी।  अब, आखिरकार 24 बार के विश्व चैंपियन को एक बार फिर ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए देखने का समय आ गया है।





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...