जशपुरान्चल
Tuesday 21 May 2024 06:05 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

Video: टाइगर श्रॉफ ने दिखाया, कैसे फुटबॉल और मार्शल आर्ट्स किए जा सकते हैं एक साथ


Video: टाइगर श्रॉफ ने दिखाया, कैसे फुटबॉल और मार्शल आर्ट्स किए जा सकते हैं एक साथ
Video: टाइगर श्रॉफ ने दिखाया, कैसे फुटबॉल और मार्शल आर्ट्स किए जा सकते हैं एक साथ
21-12-21 06:14:12         VIJAY TRIPATHI


 


टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म गणपत की शूटिंग फिलहाल ब्रिटेन में कर रहे हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जहाँ वे कड़ाके की ठण्ड में शूटिंग कर रहे थे। इससे प्रभावित होकर फैंस से टाइगर ने काफी तारीफें बटोरीं। 


हाल ही में Koo (कू) पर टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर की है, जहाँ वे अनोखे अंदाज़ में फुटबॉल खेलते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ शॉर्ट्स में हैं और रनिंग शूज तथा धूप से बचने के लिए चश्मा पहने हुए हैं। इस वीडियो में वे तब फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देते हैं, जब अपनी दमदार फ्लाइंग किक से बॉल फेंकते हैं।


आपको बता दें कि इस वर्ष जून में टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर शब्बीर अहलूवालिया, अपारशक्ति खुराना और डीनो मोरेया के साथ कई फुटबॉल मैच खेले थे।  


आपको जानकार हैरानी होगी कि बॉलीवुड के हमारे यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से की थी। उस समय टाइगर की उम्र महज़ 24 वर्ष थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा और कई सफल फिल्मों में काम किया। टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता हासिल की। इसके बाद उन्होंने बागी के सिक्वल 'बागी 2' में भी काम किया, और यह फिल्म भी सफल साबित हुई।


यदि हम उनके फ्रंट वर्क की बात करें, तो इस बार वे कृति सेनन के साथ गणपत और तारा सुतारिया के साथ हीरोपंती-2 में नज़र आने वाले हैं। दोनों ही फिल्म्स के रिलीज़ होने का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।





ताजा ख़बरें




निःशुल्क मिर्गी चिकित्सा शिविर सम्पन्न

जशपुर--/अघोर पीठ, वामदेव नगर, गम्हरिया, जशपुर में गत...