जशपुरान्चल
Saturday 08 oct 2022 03:10 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

*अभी थोड़ा टाइम लगेगा..प्रो कबड्डी लीग में चढ़ रहा एक्शन का पारा, पटना पाइरेट्स ने सोशल मीडिया Koo App पर दिखाया अपना दमखम*


 *अभी थोड़ा टाइम लगेगा..प्रो कबड्डी लीग में चढ़ रहा एक्शन का पारा, पटना पाइरेट्स ने सोशल मीडिया Koo App  पर दिखाया अपना दमखम*
*अभी थोड़ा टाइम लगेगा..प्रो कबड्डी लीग में चढ़ रहा एक्शन का पारा, पटना पाइरेट्स ने सोशल मीडिया Koo App पर दिखाया अपना दमखम*
09-12-21 05:08:12         sourabh tripathi





*Koo App  पर तेज़ी से प्रसिद्धि बंटोर रहा है इंडिया काअपना खेल यानी कबड्डी*

9 दिसंबर 2021: आगामी 22 दिसंबर 2021 से शुरू होने वाले प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 से पहले इसकी सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी हुई हैं। आए दिन ये टीमें मेड-इन-इंडिया माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App पर खिलाड़ियों के फोटो-वीडियो डालकर रोमांच बढ़ा रही हैं। इस कड़ी में पटना पाइरेट्स की टीम ने Koo पर एक ताज़ा वीडियो पोस्ट कर अपना दमख़म दिखाया है। जबकि बहुभाषी मंच Koo लगातार #AbKooPeKabaddi जैसा एक अनूठा अभियान चलाकर प्रशंसकों को लगातार टीमों के अपडेट्स देना जारी रखे हुए है। 

पटना पाइरेट्स की टीम ने अपने आधिकारिक हैंडल @patnapirates से एक वीडियो शेयर करते हुए Koo किया, “तूफ़ान से पहले की शांति! 

महज़ 12 सेकेंड के इस वीडियो के ज़रिये पटना पाइरेट्स टीम ने अपने सभी खिलाड़ियों को अलग-अलग एक्शन पोल देते हुए मैदान में एक साथ खड़े दिखाया है और इसकी सबसे बड़ी ख़ासियत यह है कि हर खिलाड़ी इस दौरान उस पोल में बिल्कुल बुत की तरह खड़ा हुआ है। कबड्डी खिलाड़ियों के बतौर बुत वाले इस वीडियो में हर खिलाड़ी के चेहरे पर नज़र आने वाली खामोशी को पटना पाइरेट्स ने तूफ़ान से पहले की शांति बताया है। 

इससे पहले जारी किए गए एक वीडियो के ज़रिये पटना पाइरेट्स की टीम ने सभी खिलाड़ियों को बस से होटल जाते और केक काटते हुए दिखाया था, जिसे बाक़ी टीमों पर रणनीतिक दबाव डालने के लिए पोस्ट किया जाने वाला कहा जा सकता है। 

दरअसल, प्रो कबड्डी लीग से पहले इसके रोमांच को बढ़ावा देने और प्रशंसकों से जुड़ाव के लिए सभी टीमें नियमित रूप से Koo App पर अपने अपडेट्स जारी कर रही हैं। इनके ज़रिये जहां ये टीमें अपनी तैयारी दिखा रही हैं, वहीं दूसरी टीमों को भी अपना हौसला दिखाने की पूरी कोशिश में जुटी हैं। 

बता दें कि #AbKooPeKabaddi के माध्यम से Koo App कबड्डी पर इंटरैक्टिव कंटेंट के साथ जीवंत अनुभव पेश करेगा और टीमों, खिलाड़ियों और मशहूर हस्तियों द्वारा जारी चर्चा के जरिये देसी भारतीय भाषाओं में मैच अपडेट शेयर करेगा। हाल ही में प्रो कबड्डी लीग ने देश के पहले सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म को ज्वॉइन किया था। इस लीग ने खेल में पेशेवर कौशल के स्तर को बढ़ाते हुए इसे आने वाले नए खिलाड़ियों के बीच समान रूप से महात्वाकांक्षी बन चुकी कबड्डी को बेहतरीन एक्शन के साथ टेलीविजन पर दर्शकों की अच्छी तादाद मुहैया कराई। 

प्रो कबड्डी लीग के Koo App में शामिल होने के साथ 'इंडिया का खेल' के नाम से भी पहचाने जाने वाले कबड्डी को लेकर उत्साह बेहद तेज़ी से बढ़ने प्राप्त करने के लिए तैयार है क्योंकि देश भर के प्रशंसक और खिलाड़ी इस मंच पर अपनी-अपनी मातृभाषा में एक-दूसरे के साथ बातचीत कर सकते हैं।

प्रो कबड्डी लीग के अलावा, पटना पाइरेट्स, बेंगलुरु बुल्स, यूपी योद्धा, यू मुंबा, पुनेरी पलटन, तेलुगू टाइटन्स और गुजरात जायंट्स जैसी लोकप्रिय टीमें इस बहुभाषी मंच पर सक्रिय हैं। हिंदी, तेलुगू, कन्नड़, मराठी, गुजराती बोलने वाले प्रशंसकों के बीच कबड्डी के बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और टीमें अपनी-अपनी मूल भाषाओं में कंटेंट शेयर करके Koo की अनूठी विशेषताओं का फायदा उठा रही हैं, जिससे यूजर्स और प्रशंसकों के लिए भाषा का व्यापक अनुभव प्रदान किया जा रहा है।








ताजा ख़बरें


मंडी प्रांगड़ में विराट विजयादशमी महोत्सव में रावण की लीला हुई समाप्त

पत्थलगांव । पत्थलगांव शहर में इस वर्ष विजयादशमी महोत्सव का...



दैनिक जशपुरांचल: धूमधाम से निकाली गई अग्रसेन जयंती की शोभायात्रा



पत्थलगांव--/अग्रवाल समाज पत्थलगांव द्वारा इस वर्ष यहाअग्रसेन जयंती मनाते हुवे...


आरक्षक से प्रधान आरक्षकों के पदोन्नति सूची जारी

➡️     पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज अजय कुमार यादव द्वारा...



संतान की लम्बी उम्र और सुख- समृद्धि की कामना के लिए महिलाओं ने रखा निर्जला जितिया व्रत -


जशपुर / पत्थलगांव
संतान के...



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सांसद गोमती साय ने किया वृक्षारोपण

फरसाबहार। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के...


प्रशासनिक अधिकारी और पत्रकार बैठे एक मंच पर, साथ मे किया सामूहिक भोज

पत्थलगांव--/ प्रेस क्लब पत्थलगांव के पुनः गठन के बाद प्रेस...