जशपुरान्चल
Tuesday 21 May 2024 05:05 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

PRO KABADDI LEAGUE की तैयारी में जुटी यूपी योद्धा टीम*


PRO KABADDI  LEAGUE की तैयारी में जुटी यूपी योद्धा टीम*
PRO KABADDI LEAGUE की तैयारी में जुटी यूपी योद्धा टीम*
08-12-21 06:37:12         sourabh tripathi



*यूपी टीम बोली- योद्धा हैं हम, सांस रोक सीना ठोक*

वर्ष 2014 में जब भारत में प्रो-कबड्‌डी लीग की शुरुआत हुई थी, तब शायद किसी ने सोचा भी नही होगा कि यह लीग इतनी सफल औऱ लोकप्रिय हो जाएगी. पहले लीग की शुरुआत 8 टीमों से की गई थी औऱ अब इसमें 12 टीमें उतर रही हैं. 
प्रो-कबड्‌डी लीग के 8वें सीज़न का आगाज़ 22 दिसंबर से होने जा रहा है. इसके लिए सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. इसी तर्ज पर टीम यूपी योद्धा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo App पर तस्वीरें साझा करते हुए संदेश दिया की हम तैयार हैं. वहीं, इसके साथ ही टीम द्वारा किया गया हैशटेग SaansRokSeenaThok लोगों को काफी पसंद आया.

यूपी योद्धा ने लगातार दो Koo किए. पहले लिखा कि, स्ट्रेचिंग है ज़रूरी, कोई कसर नही रहेगी अधूरी, है इनके लुक में कॉन्फिडेंस
https://www.kooapp.com/koo/officialupyoddha/b3287697-b75e-43aa-86c3-715eb89af8bd 

वहीं दूसरी पोस्ट में टीम प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रही है.
https://www.kooapp.com/koo/officialupyoddha/85e91c0c-f242-4927-a6fc-e223b090fcfd

आपको बता दें 22 दिसंबर को शुरू होने वाले आठवें प्रो कबड्डी लीग में यूपी योद्धा की टीम शुरुआती मैच में डिफेंडिंग चैंपियंस बंगाल वॉरियर्स से भिड़ेगी। साथ ही कोरोना के मद्देनज़र सीजन के सभी खेल बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे ताकि सभी खिलाड़ियों और लीग से जुड़े सदस्यों की कोरोना वायरस से सुरक्षा की जा सके और उनके स्वास्थ को बचाए रखा जा सके।




ताजा ख़बरें




निःशुल्क मिर्गी चिकित्सा शिविर सम्पन्न

जशपुर--/अघोर पीठ, वामदेव नगर, गम्हरिया, जशपुर में गत...