जशपुरान्चल
Tuesday 21 May 2024 07:05 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

पंजाब किंग्स को छोड़ लखनऊ टीम में शामिल होने की खबर पर प्रशंसकों ने “केएल राहुल” की फिरकी ली*


पंजाब किंग्स को छोड़ लखनऊ टीम में शामिल होने की खबर पर प्रशंसकों ने “केएल राहुल” की फिरकी ली*
पंजाब किंग्स को छोड़ लखनऊ टीम में शामिल होने की खबर पर प्रशंसकों ने “केएल राहुल” की फिरकी ली*
02-12-21 05:46:12         sourabh tripathi




*फैंस ने केएल राहुल से कहा “मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं “*

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीज़न के लिए तैयारी चल रही है औऱ नई टीमों के लिए नीलामी हो रही है. इस बार टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए 8 टीमों को अपने सिर्फ चार खिलाड़ियों को रिटेन करने का विकल्प दिया गया है। बाकी सभी खिलाड़ियों को नीलामी में उतारा जाएगा। इसी बीच पंजाब किंग्स को छोड़ने का मन बना चुके कप्तान केएल राहुल की नई टीम के साथ जुड़ने की खबर आ रही है। सूत्रों के मताबिक, इस बार टूर्नामेंट में शामिल होने जा रही लखनऊ की टीम उन्हें अपना कप्तान बनाना चाहती है।

इस खबर के आते ही केएल राहुल  के फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट और कमेंट कर मज़ेदार तरीके से शुभकाएं दे रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo पर केएल राहुल की पोस्ट पर लोगों ने कई मनोरंजन से भरपूर कमेंट किए, जैसे कि- मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं.


माना जा रहा है कि राहुल को नए आईपीएल सीजन में उतरने वाली लखनऊ की टीम ने अब तक की सबसे ज्यादा रकम ऑफर की है। यह ऑफर 20 करोड़ का है। 

इसके बाद राहुल इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी हो जाएंगे। इससे पहले रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की कमान संभाल चुके विराट कोहली 18 करोड़ की बोली के साथ टूर्नामेंट के सबसे महंगे खिलाड़ी थे।








ताजा ख़बरें




निःशुल्क मिर्गी चिकित्सा शिविर सम्पन्न

जशपुर--/अघोर पीठ, वामदेव नगर, गम्हरिया, जशपुर में गत...