जशपुरान्चल
Saturday 08 oct 2022 04:10 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

*पहले मैच के दिन महिला, जूनियर और यूथ वर्ग के क्वालीफिकेशन राउंड देखे गए, ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी बधाई*


*पहले मैच के दिन महिला, जूनियर और यूथ वर्ग के क्वालीफिकेशन राउंड देखे गए,  ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी बधाई*
*पहले मैच के दिन महिला, जूनियर और यूथ वर्ग के क्वालीफिकेशन राउंड देखे गए, ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी बधाई*
27-11-21 05:21:11         sourabh tripathi




*भोपाल* 64वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप प्रतियोगिता (रायफल) के पहले दिन 10 मीटर एयर रायफल के क्वालीफाइ राउंड में ही कड़ी टक्कर देखने को मिली। मध्यप्रदेश की मानसी सुधीर सिंह टॉप पर रहीं। उन्होंने 654 में से 627 अंक हासिल किए। दूसरे नंबर पर रहने वाली पंजाब की जैसमीन कौर सिर्फ 0.10 अंक कम रहे। उन्होंने 626.90 अंक हासिल किए। हिमाचल प्रदेश की नीना चंदल ने 625.70 अंक के साथ तीसरे नंबर पर रहीं। मध्यप्रदेश के कुल 256 खिलाड़ी मेडल के लिए उतरे हैं।

टूर्नामेंट मध्य प्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी, बिसनखेड़ी (गोरागांव) खेल एवं युवा कल्याण विभाग और भा…
[11:56 AM, 11/27/2021] Neetu Mam Pr: ज़नवोल्ट ने अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर पोर्टेबल रूम हीटर्स किए लॉन्च

अपनी नवीनतम भव्य यात्रा में, गुड़गांव स्थित ऊर्जा-आधारित कंपनी, इस बार ज़नवोल्ट पोर्टेबल रूम हीटर के साथ आई है। जैसे-जैसे सर्दियां नजदीक आ रही हैं, ग्राहकों का रुझान रूम हीटर्स की तरफ बढ़ रहा है, जिसे वे अमेज़न, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील जैसी प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहकों के लिए इसे और अधिक व्यवहार्य बनाने का उद्देश्य लिए, ज़नवोल्ट ने सौ से अधिक डीलर्स तथा डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ कोलेबरेट किया है। इतना ही नहीं, देश भर में ज़नवोल्ट की तेजी से बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी का लक्ष्य 5 वर्षों में 5 मिलियन घरों में अपनी पकड़ बनाना है।

रूम हीटर लॉन्च करते हुए, ज़नपल्स के फाउंडर तथा सीईओ, प्राणेश चौधरी कहते हैं, "हम इन रूम हीटर्स को बड़े उत्साह के साथ बाजार में उतार रहे हैं। हमारी टीम ने इस हेतु विशाल बाजार गुंजाइश का निरीक्षण करने के लिए पर्याप्त शोध किया है। सर्दियां आने के बाद ये पोर्टेबल रूम हीटर्स उपभोक्ताओं के लिए काफी मददगार साबित होंगे।"

ज़नवोल्ट रूम हीटर्स उत्तरी भारत की ठंडी सर्दियों के दौरान कुशलता से उपयोग किए जाने वाले साधन हैं। इस ज़नवोल्ट प्रोडक्ट की एक खासियत है ओवरहीट प्रोटेक्शन फीचर। इसके अंतर्गत 130 डिग्री से अधिक तापमान पर पहुंचने पर रूम हीटर अपने आप बंद हो जाएंगे। 2000W का यह हीटर एक ऑटो-रिवॉल्विंग फीचर के साथ आता है जो कमरे को गर्म और अधिक आरामदायक बनाने में खास योगदान देता है। इतना ही नहीं, अपने शक्तिशाली 2400 आरपीएम वाइंडेड मोटर के साथ, ज़नवोल्ट पोर्टेबल रूम हीटर जल्दी गर्म हो जाता है और इसमें 10 फीट की एयर थ्रो रेंज शामिल है, जो निश्चित रूप से किसी भी छोटे या मध्यम आकार के कमरे के लिए पर्याप्त है। इसमें 220-240V का ऑपरेटिंग वोल्टेज है और इसे 16A सॉकेट के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

2020 में लॉन्च किया गया ज़नवोल्ट अपने ग्राहकों को हर मौसम में अधिकतम आराम के साथ सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। अब जबकि रूम हीटर्स सफलतापूर्वक लॉन्च किए जा चुके हैं, ज़नवोल्ट अन्य रोमांचक उत्पादों की एक श्रृंखला लॉन्च करने के लिए प्रतिबद्ध है।

यदि आप ज़नवोल्ट के साथ साझेदारी करने में रुचि रखते हैं, तो कृपया हमसे www.zunsolar.com पर संपर्क करें।

ज़नवोल्ट के बारे में

ज़नवोल्ट भारत का अपना ऊर्जा-आधारित ब्रांड है, जिसमें उन्नत उत्पादों की एक श्रृंखला है जो घरेलू बिजली बैकअप और घरेलू विद्युत रिक्त स्थान को कवर करती है। यह होम-टेक कंपनी, ज़नपल्स द्वारा शुरू की गई एक पहल है, जो इमेज प्रोसेसिंग, वर्चुअल रियालिटी, आईओटी और डेटा एनालिटिक्स के मिश्रण से संचालित है। यह इन-हाउस विकसित आईओटी- सक्षम हार्डवेयर और संबंधित ऐप्स के माध्यम से किसी के घर में प्रत्येक उपकरण की समझ और नियंत्रण प्रदान कर रहा है। कंपनी की स्थापना जून 2016 में श्री प्राणेश चौधरी और श्री सुशांत सचान द्वारा की गई थी। दोनों आईआईटी-खड़गपुर के पूर्व छात्र हैं।




ताजा ख़बरें


मंडी प्रांगड़ में विराट विजयादशमी महोत्सव में रावण की लीला हुई समाप्त

पत्थलगांव । पत्थलगांव शहर में इस वर्ष विजयादशमी महोत्सव का...



दैनिक जशपुरांचल: धूमधाम से निकाली गई अग्रसेन जयंती की शोभायात्रा



पत्थलगांव--/अग्रवाल समाज पत्थलगांव द्वारा इस वर्ष यहाअग्रसेन जयंती मनाते हुवे...


आरक्षक से प्रधान आरक्षकों के पदोन्नति सूची जारी

➡️     पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज अजय कुमार यादव द्वारा...



संतान की लम्बी उम्र और सुख- समृद्धि की कामना के लिए महिलाओं ने रखा निर्जला जितिया व्रत -


जशपुर / पत्थलगांव
संतान के...



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सांसद गोमती साय ने किया वृक्षारोपण

फरसाबहार। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के...


प्रशासनिक अधिकारी और पत्रकार बैठे एक मंच पर, साथ मे किया सामूहिक भोज

पत्थलगांव--/ प्रेस क्लब पत्थलगांव के पुनः गठन के बाद प्रेस...