जशपुरान्चल
Saturday 27 April 2024 10:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

नवपदस्थ आईजी सरगुजा ने थाना सूरजपुर का किया आकस्मिक निरीक्षण


नवपदस्थ आईजी सरगुजा ने थाना सूरजपुर का किया आकस्मिक निरीक्षण
नवपदस्थ आईजी सरगुजा ने थाना सूरजपुर का किया आकस्मिक निरीक्षण
04-07-21 07:39:07         sourabh tripathi


*नवपदस्थ आईजी सरगुजा ने थाना सूरजपुर का किया आकस्मिक निरीक्षण।*

*सूरजपुर: नवपदस्थ पुलिस महानिरीक्षक, सरगुजा रेंज श्री रतनलाल डांगी* ने शनिवार को थाना सूरजपुर का आकस्मिक निरीक्षण किया। *नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्रीमती भावना गुप्ता* की मौजूदगी में थाना प्रभारी से अपराध व क्षेत्र की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली।

  *पुलिस महानिरीक्षक श्री डांगी* ने थाना प्रभारी को लंबित मामलों का जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए और थाना के पंजियों का अवलोकन कर निरीक्षण पंजी में टीप दर्ज की। उन्होंने पुराने जप्त वस्तुएं एवं वाहनों पर अपराध क्रमांक, धारा लेख कराने के साथ ही जब्त वाहनों का निराकरण शीघ्र कराने के अलावे निगरानी, माफी बदमाशों को चेक करने एवं थाना भवन व परिसर में साफ-सफाई बनाए रखने के निर्देश दिए। तदुपरान्त उन्होंने थाना अजाक का भी आकस्मिक निरीक्षण कर थाना प्रभारी से उपलब्ध बल की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

    इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु, एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी, एसडीओपी ओड़गी मंजूलता बाज व थाना प्रभारी सूरजपुर धर्मानंद शुक्ला उपस्थित रहे।





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...