जशपुरान्चल
Saturday 27 April 2024 04:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

अब कुनकुरी से ही होगा मतदान दलों को सामग्री वितरण :अंततः निर्वाचन आयोग ने दी अनुमति


अब कुनकुरी से ही  होगा मतदान दलों को  सामग्री वितरण :अंततः निर्वाचन आयोग ने दी अनुमति
अब कुनकुरी से ही होगा मतदान दलों को सामग्री वितरण :अंततः निर्वाचन आयोग ने दी अनुमति
19-04-19 10:33:04         sourabh tripathi


#मतदान दलो के लिये विशेष जानकारी

जशपूर--लोक सभा का चुनाव कराने के लिए अब  कुनकुरी विधान सभा क्षेत्र के मतदान दलों को कुनकुरी के बालक हायर सेकंडरी स्कूल से  मतदान सामग्री का वितरण किया जाएगा । जिला प्रशासन के प्रस्ताव को अंततः निर्वाचन आयोग ने मान्य करते हुए इसकी अनुमति दे दी है।

 अपर कलेक्टर एवम उप जिला निर्वाचन अधिकारी आई एल ठाकुर ने बताया कि निर्वाचन आयोग की अनुमति के बाद अब कुनकुरी क्षेत्र के मतदान दलों को    कुनकुरी से ही मतदान सामग्री दी जाएगी । उन्होंनेबताया कि   बीते  चुनाव में कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के लिए मतदान दलों को जशपुर से मतदान सामग्री दी गयी थी।

जशपुर से दूरी और निर्माणाधीन सड़क की स्थिति को देखते हुए जिला कलेक्टर ने कुनकुरी को भी वितरण केंद्र बनाये जाने का प्रस्ताव निर्वाचन आयोग को भेजा था।उन्होंने बताया कि अब जशपुर विधानसभा क्षेत्र के दलों को मतदान सामाग्री जशपुर के बालक हायर सेकंडरी स्कूल से , कुनकुरी के दलों को कुनकुरी से तथा पत्थलगांव के मतदान दलों को पत्थलगांव कालेज स्थित वितरण केंद्र से मतदान सामग्री का वितरण 22 अप्रैल को किया जाएगा।


मतदान संपन्न कराने के बाद जशपुर और कुनकुरी क्षेत्र के मतदान दल सामग्री की वापसी मॉडल स्कूल जशपुर में करेंगे ,जबकि पत्थलगांव के दल मतदान सामग्री पत्थलगांव में वापस करेंगे। 


---------------------





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...