जशपुरान्चल
Saturday 27 April 2024 06:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

मुख्यमंत्री ने बच्चों के साथ खिचवायी फोटो और कहा उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन होगा


मुख्यमंत्री ने बच्चों के साथ खिचवायी फोटो और  कहा उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन होगा
मुख्यमंत्री ने बच्चों के साथ खिचवायी फोटो और कहा उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन होगा
26-01-19 05:08:01         sourabh tripathi


बारिश ने रोका बच्चों का सांस्कृतिक कार्यक्रम
रायपुर, 26 जनवरी 2019/गणतंत्र दिवस पर रायपुर स्थित पुलिस परेड ग्राउण्ड में बदले मौसम की चुनौती ने कार्यक्रम की अवधि अवश्य घटा दी, पर बच्चों को उत्साह नहीं घटा। इस समारोह की लंबी तैयारी कर रहे बच्चे अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए बेताब थे, लेकिन अचानक खराब हुए मौसम ने और अचानक तेज हो गई, बारिश के कारण बच्चों को इसके पानी से बचाने के खातिर लोकरंगों से भरा सांस्कृतिक कार्यक्रम रोकने का निर्णय लिया गया। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने सांस्कृतिक दलों के बच्चों के साथ अपनी फोटो खिचवायी और उन्हें आशीर्वाद दिया। वे बच्चों के उत्साह को देखकर बहुत प्रसन्न हुए। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक दलों के बच्चे निराश न हो, मुख्यमंत्री निवास में उन्हें आमंत्रित कर उनका सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कराया जाएगा और उनकी सांस्कृतिक प्रतिभा का प्रदर्शन किया जाएगा। आज के बदले मौसम और बारिश में ऐसा कोई कार्य न हो जिसका विपरीत असर बच्चों की सेहत पर पड़े। 
रूद्र प्रताप सिंह के परिवारजनों से मुख्यमंत्री ने 
दूरभाष पर की चर्चा
 
/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने गणतंत्र दिवस पर नक्सली हिंसा में शहीद जवानों को भी याद किया। उन्होनें आज यहां दूरभाष पर जांजगीर चांपा जिले के शहीद रूद्र प्रताप सिंह के परिवारजनों से दूरभाष पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद रूद्र की शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता। शासन-प्रशासन हमेशा उनके साथ हैं। ज्ञातव्य है कि उप निरीक्षक शहीद रूद्रप्रताप सिंह, ग्राम सोनसरी के रहने वाले थे। दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर थाना के नीलवाया जंगल में 30 अक्टूबर 2018 को नक्सलियों से अपने साथियों की रक्षा करते हुए उन्होंने प्राणों की आहुति दी थी। 




ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...