जशपुरान्चल
Thursday 02 May 2024 02:05 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

*कुनकुरी विधायक यू डी मिंज ने किया समुदायक स्वास्थ्य केन्द्र फरसाबहार का औचक निरीक्षण*


*कुनकुरी विधायक यू डी मिंज ने किया समुदायक स्वास्थ्य केन्द्र फरसाबहार का औचक निरीक्षण*
*कुनकुरी विधायक यू डी मिंज ने किया समुदायक स्वास्थ्य केन्द्र फरसाबहार का औचक निरीक्षण*
19-01-19 04:45:01         sourabh tripathi


(स्टॉफ, भवन एवं संसाधनों की कमी को दूर करने के लिये स्वास्थ्य मंत्री से बात करने का दिया आश्वासन)

 

जशपुरनगर (फरसाबहार);- कुनकुरी विधायक यू डी मिंज शनिवार की दोपहर रायपुर से

 वापस होते समय  अचानक विकासखंड फरसाबहार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए जहां विकासखंड चिकित्साधिकारी से सामुदायिक स्वास्थ्य के स्टॉफ, भवन, दवाइयों, उपकरणों आदि की जानकारी ली। जिस पर बी एम ओ डॉ सुषमा कुजूर द्वारा डॉक्टरों सहित अन्य कर्मचारियों की कमी, मरीज व कर्मचारियों के लिए भवन की कमी, संसाधनों की कमी के साथ विकासखंड के सभी उपस्वास्थ्य केन्द्रों में स्टॉफ व भवन की कमी की जानकारी दी गई।

इस पर  विधायक यू डी मिंज ने स्वास्थ्य केंद्र की कमियों को दूर करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री से चर्चा कर वस्तु स्तिथि  से अवगत करा कर शीध्र ही कमियों को को दूर करने की पहल की जाएगी। उन्होंने बीएमओ को कहा कि जो स्टॉफ व संसाधन उपलब्ध हैं उनका पूर्ण उपयोग कर लोगों को सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।





ताजा ख़बरें

निःशुल्क मिर्गी चिकित्सा शिविर सम्पन्न

जशपुर--/अघोर पीठ, वामदेव नगर, गम्हरिया, जशपुर में गत...