दैनिक जशपुरान्चल
Friday 23 Aug 2019 11:08 AM



मतदान कार्य में लगे कर्मचारियों ने डाक मतपत्र से मतदान करने में दिखाया उत्साह*


मतदान  कार्य  में लगे कर्मचारियों ने डाक मतपत्र से मतदान करने में दिखाया उत्साह*
मतदान कार्य में लगे कर्मचारियों ने डाक मतपत्र से मतदान करने में दिखाया उत्साह*
27-11-18 03:45:11         sourabh tripathi


*इसके अतिरिक्त 1550 सेवा मतदाताओं को भी  ETPBS के माध्यम से डाक मतपत्र जारी*

 

जशपुरनगर:- विधानसभा निर्वाचन 2018 में जिले में विभिन्न निर्वाचन कार्यों में कार्यरत अधिकारी/कर्मचारियों को उनके द्वारा किये गए नियमानुसार आवेदन के आधार पर 3 हजार से अधिक लोगों को डाक मतपत्र जारी किए गए हैं।

 

सभी सम्बन्धित अधिकारी/ कर्मचारियों को डाक मतपत्र मिल चुका है  और इसकी पावती भी मिल चुकी है तथा उनके द्वारा लगातार डाक मतपत्र के द्वारा मतदान भी किया जा रहा है। डाक मतपत्र के नोडल अधिकारी श्री सी आर टेकाम से मिली जानकारी के अनुसार  डाक मत पत्र  से मतांकन कर जमा करने की प्रक्रिया जारी है।   सभी जारी डाक मतपत्र   का आने वाले दिनों में मतगणना तिथि  के पहले प्राप्त हो जाने की संभावना है । डाक मतपत्र पोस्ट करने के लिए कलेक्टोरेट में कक्ष क्रमांक 12 में विधानसभा वार  तीन डाक मतपत्र पेटी रखी गई है जिसमें कोई भी डाक मतपत्र से मतदान करने वाला मतदाता अपना डाक मतपत्र डाक मतपत्र पेटी में डाल सकता है । डाक मतपत्र से मतदान करने वाला मतदाता पोस्ट ऑफिस के पोस्ट बॉक्स के माध्यम से भी डाक मतपत्र भेज सकता है।

  इसी तारतम्य में डाक मतपत्र के नोडल अधिकारी ने जानकारी दी है कि   जिले के अंदर 3 हजार से अधिक जारी  डाक मत पत्रों के अलावा जशपुर जिले के ऐसे  और 1550 सेवा  मतदाताओं को  भी डाक मत पत्र इटीपीबीएस के माध्यम से जारी किए गए हैं  जो  देश  के कोने - कोने में देश की  रक्षा सेवा में लगे हैं।  ऐसे सेवा मतदाताओं  द्वारा भी पोस्ट ऑफिस के माध्यम से मतांकन कर डाक मतपत्र भेजा जा रहा है।





ताजा ख़बरें


उमेश प्रधान बने लिपिक संघ के जिलाध्यक्ष


जशपुरनगर।छत्तीसगढ़ लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के जिला शाखा जशपुर...


समर स्पोकन क्लास की सफलता के बाद पुनः स्पोकन की क्लासेस शुरू

जशपुर l जिला प्रशासन द्वारा कलेक्टर  नीलेश महादेव क्षीरसागर...



पत्थलगांव: धारा 370 हटाने संसद में बिल पेश होते ही नगर में फूटे आतिशी फटाके

पत्थलगांव । आज देश के गृहमंत्री द्वारा भारतीय संसद में...