जशपुरान्चल
Saturday 04 May 2024 02:05 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

निर्माणाधीन मकान में भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा छिपाकर रखने वाले आरोपी को पत्थलगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार


निर्माणाधीन मकान में भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा छिपाकर रखने वाले आरोपी  को पत्थलगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार
निर्माणाधीन मकान में भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा छिपाकर रखने वाले आरोपी को पत्थलगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार
19-11-23 05:46:11         sourabh tripathi


⏺️ आरोपी के कब्जे से मादक पदार्थ गांजा 34.840 किलोग्राम कीमती 05 लाख रू. जप्त,

⏺️ थाना पत्थलगांव में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 332/23 धारा 20 (बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध 

पत्थलगांव। निर्माणाधीन मकान में भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा छिपाकर रखने वाले आरोपी शिवधर यादव निवासी  बटुराकछार को पत्थलगांव पुलिस ने  गिरफ्तार किया। मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेंज,  अजय यादव (भा.पु.से.), उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरि.पुलिस अधीक्षक  डी. रविशंकर (भा.पु.से.) एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जशपुर  उमेश कुमार कश्यप द्वारा जिले के समस्त थाना/चौकी प्रभारियों को मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले के विरूद्ध एवं नषे के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है, इसी तारतम्य में थाना पत्थलगांव को दिनांक 18.11.2023 को मुखबीर से सूचना मिला कि पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बटुराकछार का रहने वाला शिवधर यादव अपने निर्माणाधीन मकान में विक्रय करने के उद्देश्य से भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा को रखा है, इस सूचना पर थाना स्टॉफ द्वारा मौके पर जाकर शिवधर यादव से गांजा रखने के संबंध में पूछताछ कर तलाशी लेने पर उसके निर्माणाधीन मकान में छिपाकर रखे 35 पैकेट में मादक पदार्थ गांजा वजनी 34.840 किलोग्राम कीमती 05 लाख रू. का मिलने पर जप्त कर आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने उक्त गांजा को विक्रय करने के उद्देश्य से अपने पास रखना बताया। आरोपी का कृत्य धारा 20 (बी) एन.डी.पी.एस. का अपराध पाये जाने पर *आरोपी शिवधर यादव उम्र 40 साल निवासी  बटुराकछार थाना पत्थलगांव* को दिनांक 19.11.2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। 

                                  ➡️विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक धीरेन्द्र नाथ दुबे, आर. 383 आशिशन प्रभात टोप्पो, आर. तुलसी रात्रे, आर. 169 पवन कुमार चैहान, आर. 332 कमलेष्वर वर्मा, म.आर. रिम्पा पैंकरा की महत्वपूर्ण भूमिका रही। 






ताजा ख़बरें

निःशुल्क मिर्गी चिकित्सा शिविर सम्पन्न

जशपुर--/अघोर पीठ, वामदेव नगर, गम्हरिया, जशपुर में गत...