जशपुरान्चल
Friday 26 April 2024 02:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

प्रशासनिक अधिकारी और पत्रकार बैठे एक मंच पर, साथ मे किया सामूहिक भोज


प्रशासनिक अधिकारी और पत्रकार बैठे एक मंच पर, साथ मे किया सामूहिक भोज
प्रशासनिक अधिकारी और पत्रकार बैठे एक मंच पर, साथ मे किया सामूहिक भोज
08-09-22 02:12:09         sourabh tripathi


पत्थलगांव--/ प्रेस क्लब पत्थलगांव के पुनः गठन के बाद प्रेस क्लब के सदस्यों ने एक रेस्टोरेंट में सामूहिक भोजन का कार्यक्रम आयोजित किया था जिसमे पत्रकारों सहित तहसिल व नगर क्षेत्र के अधिकारियों को भी आमंत्रित किया था जिससे प्रेस और प्रशासन में आपसी सामंजस्य बना रहे और जनहित के कार्यो में दोनो अपनी अपनी सहभागिता निभाते हुवे नगर सुराज और ग्राम सुराज को सकारात्मक दिशा देने महत्वपूर्ण भूमिका निभा सके।

प्रेस क्लब के संरक्षक गोविन्द अग्रवाल के संचालन में प्रेस क्लब द्वारा आयोजित सामुहिक भोज कार्यक्रम में प्रेस क्लब के  नव गठित टीम ने आमंत्रित अधिकारियों को गुलाब का फूल देकर सम्मानित किया गया ततपश्चात प्रेस एवं प्रशासन ने सार्वजनिक हित के लिये एक साथ मिलकर कार्य करने विषय पर चर्चा किया गया। इस अवसर पर अधिकारियों में एस डी एम रमशीला लाल, एस.डी. ओ. पी. मयंक तिवारी,तहसिलदार रामराज सिंह, मुख्यकार्यपालन अधिकारी संजय सिंह, एस. डी. ओ. आर. ई. एस. मोहन पाल, विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी श्री भगत, बीएमओ डॉ जेम्स मिंज़,लिपिक संघ अध्यक्ष अरुण रवानी, विवेकानंद मिर्रे,  पत्रकारों में प्रेस क्लब के संरक्षक बेद प्रकाश मिश्रा, गोविंद अग्रवाल, श्यामनारायण गुप्ता, प्रेस क्लब अध्यक्ष विजय त्रिपाठी, उपाध्यक्ष सुरेन्द चेतवानी व अतुल त्रिपाठी,कोषाध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, सचिव राजेश अग्रवाल, क्रीड़ा सचिव जितेन्द्र गुप्ता, मीडिया प्रभारी बबलु तिवारी, कार्यालय प्रभारी निशामुद्दीन खान, जितेन्द्र सोनी,श्याम चौहान, विकास शर्मा, प्रदीप ठाकुर, छत्रमोहन यादव,सौरभ त्रिपाठी,अंकित बंसल, आशु शर्मा,आयुष शर्मा, सारांश अग्रवाल,बाबर खान, कमलेश अम्बस्थ,अभिषेक शुक्ला आदि पत्रकार शामिल रहे।

प्रेस क्लब के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष विजय त्रिपाठी ने सामुहिक भोज कार्यक्रम में उपस्थित सभी अधिकारी गण एवं पत्रकारों को धन्यवाद व आभार व्यक्त करते हुए  पत्थलगांव गांव के सम्मानीय विधायक रामपुकार सिंह के अनुसंशा पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेष बघेल के द्वारा प्रेस क्लब के लिये भूमि सहित भवन के लिये 25 लाख रुपये दिये जाने के लिये आभार व्यक्त करते हुवे कहा कि इसी प्रकार प्रशासन एवं पत्रकार समय समय पर बैठक कर आपसी सामंजस्य बनाते रहे तो इसके अनेक  फायदे जिसमे शासन प्रसाशन की योजनाओं की जानकारियों का लाभ जनहित में आम लोगो को होगा क्योकि प्रेस एवं प्रशासन दोनो एक दूसरे के पूरक हैं। प्रशासन की तरफ से एस डी एम रमशीला लाल ने  प्रशासन की तरफ से प्रेस क्लब पत्थलगांव के नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुवे कहा कि पत्थलगांव पत्रकार संघ की यह पहल काफी सराहनीय है जिसमे प्रेस एवं प्रशासन समय समय पर एक साथ बैठकर शासन प्रशासन की योजनाओं तथा जनता की अपेक्षाओं एवं आवश्यकताओं की चर्चा होगी।

एसडीएम श्री लाल ने कहा कि पत्रकारों के बिना अधिकारी कर्मचारी अधूरे हैं पत्रकार द्वारा ही क्षेत्र में जो कमियां होती हैं उससे उजागर किया जाता है जिसे हमारे द्वारा समस्या को पूरा किया जाता है पत्रकार एवं प्रशासन एक दूसरे की कड़ी हैं पत्रकारों का हमेशा ही प्रशासन का सहयोग जरूरी है बिना सहयोग के प्रशासन की धुरी अधूरी है समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचारों को प्रशासनिक अधिकारी संज्ञान में लेकर कार्य करेंगे तो निश्चित ही इसका लाभ जनता को मिलेगा और जनहित के कार्यो में प्रगति होगी।





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...