जशपुरान्चल
Saturday 27 April 2024 01:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

आईटीआई पहुंचे रामपुकार सिंह,, विकास कार्यो का किया उद्घाटन


आईटीआई पहुंचे रामपुकार सिंह,, विकास कार्यो का किया उद्घाटन
आईटीआई पहुंचे रामपुकार सिंह,, विकास कार्यो का किया उद्घाटन
29-11-21 04:41:11         sourabh tripathi


» विकास में कमी नही आने दी जाएगी : रामपुकार सिंह

पत्थलगांव । पत्थलगांव में शासकीय बालक उच्चतर मा. विद्यालय पत्थलगांव एवं आईटीआई के समन्वय से रोजगारोन्मुखी कौशल विकास एवं व्यवसायिक शिक्षा का शुभारंभ पत्थलगांव विधायक रामपुकार सिंह ने फीता काटकर किया। कार्यक्रम में बीईओ डी आर भगत ने आईटीआई में शिक्षा विभाग के समन्वय से कौशल विकास प्रशिक्षण उपलब्ध कराने पर क्षेत्र के युवाओं की तरफ से विधायक श्री रामपुकार सिंह का आभार जताया। 

इस दौरान मंच को संबोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष हरगोविंद अग्रवाल ने उपस्थित छात्र छात्राओं को उनके बेहतर परिणामों के लिए बधाई दी और कहा कि छात्र जीवन ही जीवन जीने की पहली सीढ़ी है ।

जनपद अध्यक्ष सुकृत सिदार ने कहा कि ये आईटीआई क्षेत्र का पहला संस्थान है जिसमें हजारों छात्रों ने अब तक कई मुकाम हासिल किए हैं मैं इसके लिए प्रबंधन को भी धन्यवाद देता हूँ

कार्यक्रम की डीडीसीद्वय रत्ना पैंकरा,डीडीसी बुधियारीन सोनी ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया ।

कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि रामपुकार सिंह ने आईटीआई में उद्घाटन करने के साथ ही कहा कि पत्थलगांव का आईटीआई उनके विधायकी कार्यकाल की ही देन है जो आज से लगभग 25 साल पहले बना था इस समय इस आईटीआई में पूरे क्षेत्र के छात्र दूर दूर से आकर यहां दाखिला लेते रहे हैं जिसका लाभ वर्तमान समय में हमारे युवा भविष्य के छात्र उठा रहे हैं उन्होंने कहा कि सन 1977 के बाद जब मैं विधायक बना तब से लेकर आज तक इस आईटीआई का स्वरूप बढ़ता जा रहा है जिसमें और कार्य करने की भी जरूरत है अंत मे उन्होंने उपस्थित सभी युवा छात्र छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ बधाई देते हुए उनके जरूरत की हर मांग पूरी करने की बात भी कही ।।

इस मौके पर पत्थलगांव विधायक रामपुकार सिंह, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री श्रीमती आरती सिंह, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हरगोविंद अग्रवाल,जनपद पंचायत अध्यक्ष सुकृत सिंह सिदार,उपाध्यक्ष नाजिर साय, डीडीसीद्वय रत्ना पैंकरा जिला कांग्रेस कमेटी सचिव अतुल त्रिपाठी डीडीसी बुधियारिन सोनी, मुकेश पैंकरा,खेलकुँवर,रामनरेश पैंकरा, प्रवीण शर्मा,सरपंच श्रवण सिंह ,प्रवीण शर्मा, बीईओ धनीराम भगत, एस मिंज, बीआरसी साहू, बछराज चौहान, के के मेहर,उर्मिला पटेल, राधेश्याम गुप्ता समेत आईटीआई के शिक्षक , शिक्षा विभाग के कर्मचारी एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहे ।





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...