जशपुरान्चल
Monday 28 Sept 2020 01:09 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

फेसबुक पर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी आज मतदाताओं से करेंगे सीधा संवाद


फेसबुक पर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी आज मतदाताओं से करेंगे सीधा संवाद
फेसबुक पर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी आज मतदाताओं से करेंगे सीधा संवाद
15-03-19 09:18:03         sourabh tripathi


♦  मतदाताओं की जिज्ञासाओं और सवालों का सीईओ श्री सुब्रत साहू करेंगे समाधान 


रायपुर /  मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री सुब्रत साहू आज आम नागरिकों के  साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर सीधा संवाद करेंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव मौजूद रहकर वे मतदाताओं से निर्वाचन संबंधी जिज्ञासाओं का समाधान करेंगे। इस दौरान वे मतदाताओं द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी देंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री सुब्रत साहू लोकसभा निर्वाचन की गतिविधियों और निर्वाचन आयोग द्वारा किए जा रहे नए प्रयोगों की भी जानकारी देंगे इस दौरान आम नागरिकों को सजग रहते हुए आचार संहिता उल्लंघन की सीधे शिकायत करने हेतु प्रयोग में आने वाले मोबाइल एप्लिकेशन सी-विजिल की भी जानकारी देंगे। वे दोपहर 12 बजे से एक बजे तक सीईओ कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव मौजूद रहेंगे। प्रदेश के नागरिक उक्त अवधि के पूर्व भी अपनी जिज्ञासा और सवाल फेसबुक पेज /बमवबीींजजपेहंती पर दर्ज कर सकते हैं।

 उल्लेखनीय है कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री साहू विगत विधानसभा निर्वाचन के दौरान भी आम नागिरकों के साथ सोशल मीडिया प्लेट फार्म फेसबुक और ट्वीटर पर संवाद स्थापित कर चुके हैं। इस दौरान मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक बड़ी संख्या में उनसे सवाल पूछे थे और अपनी जिज्ञासाओं का समाधान किया था। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओं के बीच बेहतर पहुंच बनाने और उन्हें आगामी लोकसभा निर्वाचन में मतदान के प्रति प्रेरित करने में यह सीधी बातचीत काफी प्रभावी हो रही है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के सोशल मीडिया विंग द्वारा किए जाने वाले इस फेसबुक लाइव में प्रदेश के सभी मतदाताओं को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की गई है।





ताजा ख़बरें



अरुण रवानी बने लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री

पत्थलगांव। जशपुर छग प्रदेश लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ संघ...


अरुण रवानी बने लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री

पत्थलगांव। जशपुर छग प्रदेश लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ संघ...


ग्राम पंचायत चंदागढ़ से अपहृत नाबालिग बालिका को ढूंढ निकालने पुलिस को मिली सफलता

पत्थलगांव । पत्थलगांव इलाके के चंदागढ़ ग्राम पंचायत से अपहरित...






कलेक्टर और एसपी ने गिरदावरी के कार्य का निरीक्षण किया

जशपुरनगर 29 अगस्त 2020/कलेक्टर श्री महादेव कावरे और पुलिस अधीक्षक...