जशपुरान्चल
Saturday 20 April 2024 11:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

सतीश कौशिक का आगामी सिंगल 'चटर पटर' रिलीज़ के लिए तैयार


सतीश कौशिक का आगामी सिंगल 'चटर पटर' रिलीज़ के लिए तैयार
सतीश कौशिक का आगामी सिंगल 'चटर पटर' रिलीज़ के लिए तैयार
15-11-21 05:37:11         sourabh tripathi


बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नई चीजें ढूंढ रहे हैं। अभिनेता-फिल्म निर्माता ने इस साल की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की अपनी नवीनतम निर्देशित कागज़ के साथ की, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया। यहाँ तक कि उन्हें फिल्म में पर्दे पर भी देखा गया था और अब वे फिर से अपनी एक और प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

पिछले साल, सतीश कौशिक ने एक गायक बनने के लिए घर पर लॉकडाउन में अपने समय का उपयोग किया और एक खुद के द्वारा शूट किए गए वीडियो में उन्होंने अद्भुत और सुन्दर सिंगल 'व्हेन लाइफ गिव्स यू ए बनाना' रिलीज़ किया। उनके प्रशंसकों ने गाने के मधुर बोलों को खूब पसंद किया।

अब सतीश कौशिक संगीत की दुनिया में अपनी अगली पारी के लिए तैयार हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए गीत 'चटर पटर' का पोस्टर साझा किया, जो उनके अद्भुत गानों की श्रृंखला में अगली पेशकश है। उन्होंने साझा किया कि यह जल्द ही रिलीज़ होगा। इंतजार की घड़ियाँ खत्म होने को है क्योंकि हमें कल उनकी सुरीली आवाज़ में यह मजेदार गाना जल्द ही सुनने को मिलेगा, जो अक्टूबर के महीने को एक सही अंत देगा और दिवाली सप्ताह की एक सही शुरुआत भी करेगा।


 


सतीश कौशिक द्वारा गाया गया, 'चटर पटर' निशांत कौशिक और विकास मालू द्वारा निर्मित है, जिसमें संगीत और गीत रश्मि विराग द्वारा दिए गए हैं। इसकी स्ट्रीमिंग कल से शुरू होगी।





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...