जशपुरान्चल
Thursday 21 oct 2021 07:10 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

मिशन 2023: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रदेश एवं संभागीय बूथ स्तरीय कमेटी की बैठक ली


मिशन 2023: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रदेश एवं संभागीय बूथ स्तरीय कमेटी की बैठक ली
मिशन 2023: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रदेश एवं संभागीय बूथ स्तरीय कमेटी की बैठक ली
15-06-21 01:06:06         sourabh tripathi


रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मिशन 2023 के मद्देनजर अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में सोमवार को प्रदेश बूथ स्तरीय एवं संभाग बूथ स्तरीय कमेटी की बैठक प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने ली । जहां उन्होंने इस जिम्मेदारी दिए गए 42 सदस्यों की बैठक में बूथ कमेटियों के पुनर्गठन और उन्हें सक्रिय करने हेतु सभी सदस्यों को निर्देशित किया जहां प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम , प्रदेश उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन ,रामगोपाल अग्रवाल,विनोद वर्मा,प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, रवि घोष सहित सरगुजा संभाग से समिति की बैठक में भानुप्रताप सिंह, नीति सिंह ,अजय अग्रवाल,प्रदेश सचिव शेखर त्रिपाठी, वेदांती तिवारी,जे पी श्रीवास्त ,नरेश रजवाड़े,उपस्थित हुए ।

कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में सभी  संभागों के बूथ प्रबंधन कमेटी के 42 सदस्यों की बैठक में वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की गई  जहां कोरोना संक्रमण के बाद पूरे प्रदेश में 22 हजार बूथ कमेटियों को पुनः तेजी से सक्रिय होने एवं कार्य करने के निर्देश जारी किए गए ।

संभागवार जहां बूथ कमेटियां सक्रिय नही है उनका फिर से गठन करने के निर्देश दिए गए हैं ।  प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम ने उपस्थित सदस्यों को सभी संभागों की वास्तविक स्तिथि से अवगत कराने के भी निर्देश दिए हैं साथ ही मौजूदा भूपेष सरकार द्वारा चलाये जा रहे सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रत्येक जनता तक पहुंचाने के लिए अभियान चलाने के भी निर्देश दिए हैं साथ ही मतदाता सूची में खामियों को भी दूर करने हेतु विधायकों एवं स्थानीय कमेटी से चर्चा कर इसे दुरुस्त करने बात कही गई है ।

सीएम ,पी.एल. पुनिया की उपस्थिति में होगा प्रशिक्षण --  प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में  मंगलवार को सीएम भूपेष बघेल एवं प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया की उपस्थिति में गठित समिति के सदस्यों को मिशन 2023 में जुटने के लिए एवं बूथ स्तर तक कार्य करने हेतु प्रशिक्षण दिया जाएगा वहीं सीएम भूपेष बघेल एवं पीएल पुनिया स्वयं पदाधिकारियों को संबोधित कर आगामी रणनीति पर चर्चा करते हुए  सरकार की उपलब्धि गिनाएंगे वहीं पदाधिकारियों से वन टू वन चर्चा भी करेंगे ।।





ताजा ख़बरें