जशपुरान्चल
Saturday 20 April 2024 08:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

शहर में बढ़ रही दोपहिया वाहनों की चोरी रोकने टीआई खान ने शुरू की कवायद, बिना नंबर प्लेटों की गाड़ियों की जांच शुरू


शहर में बढ़ रही दोपहिया वाहनों की चोरी रोकने टीआई खान ने शुरू की कवायद, बिना नंबर प्लेटों की गाड़ियों की जांच शुरू
शहर में बढ़ रही दोपहिया वाहनों की चोरी रोकने टीआई खान ने शुरू की कवायद, बिना नंबर प्लेटों की गाड़ियों की जांच शुरू
24-11-20 02:30:11         sourabh tripathi


पत्थलगांव । नगर में आये दिन हो रही दोपहिया वाहनों की चोरी से पत्थलगांव की जनता के साथ साथ चोरों ने पुलिस प्रशासन के नाक में दम कर रखा है । इसी कड़ी में आज नगर के मुख्य चौक सहित अन्य मार्गों में पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू कर दिया साथ ही बिना नंबर की गाड़ियों को रोक कर उसकी जांच पड़ताल हेतु थाना लाया जा रहा है । 

विदित हो कि पत्थलगांव शहर में आये दिन दोपहिया वाहनों की शिकायतें देखने को मिलती रहती है जिससे आम लोगों के साथ साथ पुलिस प्रशासन भी निरंतर परेशान होती नजर आती है । इसी को ध्यान में रखते हुए पत्थलगांव टीआई मोहशीन खान ने अपने दल बल के साथ सुबह से ही मुख्य मार्गों पर बिना नम्बर की गाड़ियों की जांच पड़ताल करते नजर आए । साथ ही गाड़ियों को थाना लाकर उनकी जांच पड़ताल किये जाने के बाद ही गाड़ियों को छोड़ा जा रहा है ।

लोगों को जागरूक करने छेड़ी नई मुहिम

शहर में बेख़ौफ़ होकर बिना नंबर प्लेटों की गाड़ी दौड़ाना आम बात है जिसका फायदा चोरों द्वारा गाड़ियों को चोरी करने में मिलती है। जिससे लोगों में जागरूकता की कमी साफ झलकती है इसी को लेकर लोगों को जागरूक करने पत्थलगांव थाना प्रभारी ने मुहिम छेड़ते हुए जितनी भी बिना नम्बरों की गाड़ियों को जप्त कर थाना लाया गया वाहन स्वामियों से गाड़ी का कागजात का सत्यापन कर थाना परिसर में ही पेंटर बुलाकर उनकी गाड़ियों में नंबर प्लेट में नंबर पेंट करवा वाहन मालिको को समझाइश देेेकर छोड़ा। टीआई मोहशीन खान, ए एस आई साहू, हेड कांस्टेबल अंसारी, तुलसी रात्रे, अजय खेश व ट्रैफिक बल के साथ मौजूद रहे ।





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...