जशपुरान्चल
Thursday 29 oct 2020 07:10 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत


मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत
मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत
28-06-18 05:06:06         sourabh tripathi


मुंबई। मुंबई स्थित घाटकोपर में गुरुवार दोपहर एक चार्टर्ड प्लेन क्रैश हो गया. रिहायशी इलाके में हुए इस हादसे में 5 लोग मारे गए हैं, जिसमें 4 प्लेन सवार थे. वहीं घटनास्थल से गुजर रहा एक राहगीर की भी मौत हो गई है. घटनास्थल पर NDRF की टीम पहुंच चुकी है और राहत बचाव का काम जारी है. इसके अलावा डीजीसीए की जांच टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है.

पुलिस उपायुक्त (जोन -7) अखिलेश सिंह ने बताया कि पुलिस, दमकल विभाग और आपदा प्रबंधन की टीमें घटनास्थल पर मौजूद हैं.  बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि दमकल की 5 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. एयरक्राफ्ट UV एविएशन प्राइवेट लिमिटेड का किंग एयर C-90 VT-UPZ था. प्लेन ने टेस्टिंग के लिए जूहू एयरबेस से उड़ान भरी था, लेकिन यह घाटकोपर के सर्वोदय नगर में दोपहर 1.30 बजे के करीब क्रैश हो गया.

इस घटना पर डीजीसीए ने बयान जारी कर कहा, "UY एविएशन प्राइवेट लिमिटेड किंग Air C-90 एयरक्राफ्ट VT-UPZ का मुंबई में एक्सीडेंट हो गया. ऑपरेटर ने एयरक्राफ्ट यूपी सरकार से खरीदा था. एयरक्राफ्ट ने टेस्ट फ्लाइट के लिए जूहू हवाई अड्डे से टेक ऑफ किया था. जहाज में 2 पायलट और 2 एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस इंजीनियर सवार थे. हवाई जहाज में सवार सभी लोग और 1 अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना घाटकोपर मुंबई की है. जांच के लिए DGCA की एक टीम पहुंच रही है. एयरक्राफ्ट एक्सीडेंट इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो विस्तृत जानकारी देगा."





ताजा ख़बरें