दैनिक जशपुरान्चल
Tuesday 18 June 2019 08:06 AM



मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत


मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत
मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत
28-06-18 05:06:06         sourabh tripathi


मुंबई। मुंबई स्थित घाटकोपर में गुरुवार दोपहर एक चार्टर्ड प्लेन क्रैश हो गया. रिहायशी इलाके में हुए इस हादसे में 5 लोग मारे गए हैं, जिसमें 4 प्लेन सवार थे. वहीं घटनास्थल से गुजर रहा एक राहगीर की भी मौत हो गई है. घटनास्थल पर NDRF की टीम पहुंच चुकी है और राहत बचाव का काम जारी है. इसके अलावा डीजीसीए की जांच टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है.

पुलिस उपायुक्त (जोन -7) अखिलेश सिंह ने बताया कि पुलिस, दमकल विभाग और आपदा प्रबंधन की टीमें घटनास्थल पर मौजूद हैं.  बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि दमकल की 5 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. एयरक्राफ्ट UV एविएशन प्राइवेट लिमिटेड का किंग एयर C-90 VT-UPZ था. प्लेन ने टेस्टिंग के लिए जूहू एयरबेस से उड़ान भरी था, लेकिन यह घाटकोपर के सर्वोदय नगर में दोपहर 1.30 बजे के करीब क्रैश हो गया.

इस घटना पर डीजीसीए ने बयान जारी कर कहा, "UY एविएशन प्राइवेट लिमिटेड किंग Air C-90 एयरक्राफ्ट VT-UPZ का मुंबई में एक्सीडेंट हो गया. ऑपरेटर ने एयरक्राफ्ट यूपी सरकार से खरीदा था. एयरक्राफ्ट ने टेस्ट फ्लाइट के लिए जूहू हवाई अड्डे से टेक ऑफ किया था. जहाज में 2 पायलट और 2 एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस इंजीनियर सवार थे. हवाई जहाज में सवार सभी लोग और 1 अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना घाटकोपर मुंबई की है. जांच के लिए DGCA की एक टीम पहुंच रही है. एयरक्राफ्ट एक्सीडेंट इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो विस्तृत जानकारी देगा."





ताजा ख़बरें


राज्य स्तरीय सीनियर ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप


जशपुर l जिला बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा 19 वीं राज्य...


छत्तीसगढ़ प्रदेश शिक्षक फेडरेशन को छत्तीसगढ़ शासन ने दी मान्यता

जशपुर नगर । छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय ने...



नीट की परीक्षा में संकल्प से 20 विद्यार्थी सफल


# कलेक्टर क्षीरसागर ने दी बधाई

जशपुरनगर | छ.ग. माध्यमिक...




जशपुर के प्रधान आरक्षक सुधनाथ राम सेवानिवृत्त

जशपुर-आज दिनांक 31-05-19 को श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय जशपुर श्री...