जशपुरान्चल
Thursday 28 March 2024 08:03 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

बिग ब्रेकिंग : एसडीओपी की मेहनत ने 20 घंटे में बच्ची को किया बरामद


बिग ब्रेकिंग : एसडीओपी की मेहनत ने 20 घंटे में  बच्ची को किया बरामद
बिग ब्रेकिंग : एसडीओपी की मेहनत ने 20 घंटे में बच्ची को किया बरामद
18-08-20 05:38:08         sourabh tripathi


जशपुर पुलिस अधीक्षक पहुंचे पत्थलगांव, एसडीओपी की पीठ थपथपा

पत्थलगांव l पत्थलगांव में कल 3:00 बजे मैरिज गार्डन पीछे बने एक फार्म हाउस फार्म हाउस से दिन में 3:00 बजे फार्म हाउस के बाहर खेल रही बच्ची को एक बुजुर्ग द्वारा साइकिल में बैठा कर ले गए थे जिसका विरोध उसके छोटे भाई ने किया था किंतु बच्ची को बुजुर्ग द्वारा ऐसा प्रलोभन दिया गया था कि बच्ची खुद ही उस बुजुर्ग व्यक्ति के साइकिल के पीछे पीछे चल पड़ी थी ।घटना की सूचना लड़की के मां-बाप खेत से काम करके जब लौटे तो बच्चे द्वारा मामले को अपने मां बाप को बताया गया जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने तत्काल पत्थलगांव पुलिस थाना पहुंचकर घटना को बताया गया जिसके जिस पर पत्थलगांव एसडीओपी योगेश देवांगन ने तत्काल ही हरकत में आते हुए सर्वप्रथम घटनास्थल का मुआयना किया एवं मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी फुटेज की तलाशी ली गई जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा बच्ची को पैदल ले जाते हुए दिखा। जिसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति के लिए को पतासाजी कर लगातार ही टीम के द्वारा संभावित ठिकाने पर दबिश दी जाती रही। एसडीओपी के पूरी रात लगातार सर्चिंग के दौरान आरोपी पुलिस के दबाव को सहन नहीं कर पाया वह बच्ची को लैलूंगा थाना क्षेत्र के सोखामुडा जंगल के पास छोड़ कर भाग गया जहां से एसडीओपी ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया। बच्ची को बरामद होतेतेही इस मामले  निर्देश देने के लिए जशपुर जिले के संवेदनशील पुलिस अधीक्षक बालाजी सोमवार पहुंचे जहां उन्होंने बच्ची के परिजनों एवं बच्ची से बातचीत की एवं बच्ची को सकुशल बरामद करने वाले पत्थलगांव एसडीओपी योगेश देवांगन की तारीफ की ।
पत्थलगांव में पत्रकारों के सवाल पर जशपुर पुलिस अधीक्षक बालाजीराव सोमावार ने बताया कि बच्ची की बरामदगी कर मेडिकल चेकअप के लिए भेजा जा रहा है। और फरार आरोपी की लगातार पतासाजी की जा रही है जल्द ही फरार आरोपी पुलिस के कब्जे में होगा एवं आगे की मामले की परतें फरार आरोपी के पकड़ आने के बाद ही पता चलेगा ।








ताजा ख़बरें







जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...