जशपुरान्चल
Saturday 28 Jan 2023 06:01 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

एण्ड टीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में देखने को मिलेंगे दरोगा हप्पू सिंह के जोरदार लटके, झटके!


एण्ड टीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में देखने को मिलेंगे दरोगा हप्पू सिंह के जोरदार लटके, झटके!
एण्ड टीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में देखने को मिलेंगे दरोगा हप्पू सिंह के जोरदार लटके, झटके!
09-07-20 05:35:07         sourabh tripathi


एण्ड टीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में जल्दी ही लटके, झटके और जोरदार ठुमके के साथ एक खूबसूरत महिला ऋतिक (आर्यन प्रजापति) की माँ होने का दावा करती नजर आएगी। लेकिन फैंस और दर्शकों को यह जानकर आश्चर्य होगा कि हप्पू के जीवन में यह नई महिला और कोई नहीं बल्कि खुद हमारे तोंदू दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) हंै। खुद को एक खूबसूरत महिला के अवतार में दिखाने के लिये तैयार योगेश त्रिपाठी ने गेटअप की इस प्रक्रिया का भरपूर आनंद लिया। उन्होंने बताया कि इसकी प्रेरणा उन्होंने अपने चहेते बाॅलीवुड अभिनेता गोविंदा की फिल्म आंटी नंबर 1 से ली है। इस फीमेल लुक के लिये बहुत मेहनत की गई है और हप्पू का नया गेटअप आस-पड़ोस के सभी मर्दों को बेचैन करेगा।

इसकी शुरूआत तब हुई, जब हप्पू ने ऋतिक के गणित टीचर का मजाक उड़ाया, जिसने कहा था कि उसकी पत्नी महिला नहीं पुरूष है! टीचर के प्रति सहानुभूति रखने के बजाय हप्पू ने अपने अंदाज में उसका मजाक उड़ाया और चला गया, जिससे टीचर को अपमान का अनुभव हुआ। लेकिन जल्दी ही हप्पू को ‘जैसे को तैसा’ का मतलब समझ में आएगा। उसका बेटा ऋतिक परीक्षा में फेल हो गया है और जिस टीचर का हप्पू ने अपमान किया था, उसी ने ऋतिक को अपने माता-पिता को बुलाने के लिये कहा है। हप्पू को अब एहसास होता है कि उसने क्या किया है और वह खराब स्थिति से बचने के तरीके खोज रहा है। तब हप्पू अपने बेटे की माँ का रूप धारण कर उसके स्कूल जाने का फैसला करता है और उसका सहायक बेनी ऋतिक का पिता बन जाता है।

अपने लुक के बारे में योगेश त्रिपाठी ने कहा, ‘‘मैं गोविंदा का बड़ा फैन हूँ और उनकी डांसिंग तथा खासतौर पर डेªसिंग की नकल करने की कोशिश करता हूँ। सभी जानते हैं कि मैं गोविंदा का बड़ा प्रशंसक हूँ। जब मुझे आने वाले टैªक के बारे में बताया गया, तो सबसे पहले मैंने गोविंदा की प्रसिद्ध फिल्म आंटी नंबर 1 को देखा। उससे प्रेरणा लेकर मैंने खूबसूरती और काॅमेडी के संयोजन को साकार करने की योजना बनाई और मैं जरूर कहूंगा कि पूरे सीक्वेंस की शूटिंग हंसी-मजाक से भरपूर रही। आगामी एपिसोड बहुत हास्यास्पद होने वाला, जो सभी को खूब हंसाएगा।’’

आगामी नये एपिसोड्स में, दरोगा हप्पू सिंह, उनकी ‘दबंग दुल्हन’ राजेश और अड़ियल माँ कटोरी अम्मा की ‘घरेलू‘ दुर्गती और काॅमिक टैªजेडीज बहुत जबरदस्त और मजेदार प्लाॅट्स पेश करना जारी रखेगी। कहानी में ऐसे अप्रत्याशित मोड़ आएंगे, जो दर्शकों को निश्चित रूप से लोट-पोट कर देंगे।
‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के नये एपिसोड देखने के लिये तैयार हो जाइये, रात 10 बजे, 13 जुलाई से, केवल एण्ड टीवी पर!





ताजा ख़बरें

पत्थलगांव में सी मार्ट केन्द्र का शुभारंभ किया विधायक रामपुकार सिंह ने


पत्थलगांव(जशपुरांचल)--/ छत्तीसगढ़ के पांचवे मुख्यमंत्री...





वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रुद्रधर खुंटिया के निधन से कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर



विधायक रामपुकार सिंह ने कहा कांग्रेस के लिये अपूर्णीय क्षति


पत्थलगांव...





जशपुर जिले का लड़का Zee music com. के वीडियो सांग में लीड रोल में मचा रहा धूम

पत्थलगांव। मुंबई सपनों की मायानगरी जहाँ हर कलाकार अपनी प्रतिभा...