जशपुरान्चल
Saturday 08 oct 2022 04:10 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

महिंद्रा फर्स्‍ट चॉइस व्‍हील्‍स ने एक और उपलब्‍धि हासिल की; एक ही दिन में यूज्‍ड कारों के 34 नये स्‍टोर का डिजिटल लॉन्‍च किया!


महिंद्रा फर्स्‍ट चॉइस व्‍हील्‍स ने एक और उपलब्‍धि हासिल की; एक ही दिन में यूज्‍ड कारों के 34 नये स्‍टोर का डिजिटल लॉन्‍च किया!
महिंद्रा फर्स्‍ट चॉइस व्‍हील्‍स ने एक और उपलब्‍धि हासिल की; एक ही दिन में यूज्‍ड कारों के 34 नये स्‍टोर का डिजिटल लॉन्‍च किया!
05-07-20 06:39:07         sourabh tripathi


जुलाई, 2020 - वैश्‍विक महामारी कोविड-19 की वजह से लगाये गये लंबे लॉकडाउन, और उस लॉकडाउन के कारण आई मौजूदा आर्थिक मंदी के बावजूद, भारत के अग्रणी मल्टी-ब्रांड पूर्व-स्वामित्व वाली (यूज्‍ड) कारों के रिटेलर, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड (एमएफसीडब्‍लूएल), ने भारत के टियर II/III शहरों में 34 नये स्‍टेट-ऑफ-द-आर्ट स्‍टोर डिजिटल रूप से लॉन्‍च किया। ये सभी स्टोर एक इंडस्‍ट्री-फर्स्‍ट ऑनलाइन समारोह में एक साथ लॉन्‍च किये गये, जिसे यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम भी किया गया, जिसमें इंडस्‍ट्री के दिग्गज, मौजूदा डीलर साझेदार और महिंद्रा समूह के शीर्ष अधिकारी उपस्थित थे।

इस भव्य डिजिटल लॉन्च में मौजूदा डीलरों और शामिल लोगों ने अपने विचारों का आदान-प्रदान भी किया साई मोटर्स के नाम से रुड़की में नये लॉन्च किये गये स्टोर में एमएफसीडब्‍लूएल ब्रांड की सुविधाएं और सेवाएं प्रदान की जायेंगी, जिनमें यूज्‍ड यानी पूर्व –स्‍वामित्‍व वाली कारों की बिक्री, अपनी कार को बेचने वाले उपभोक्ता के लिए वास्तविक कार मूल्य निर्धारित करने हेतु 118-पॉइंट निरीक्षण, महिंद्रा सर्टिफाइड यूज्ड कारों पर वारंटी, फाइनेंस की आसानी से उपलब्‍धता और समस्‍या-मुक्त आरटीओ ट्रांसफर शामिल है।

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड के सीईओ और एमडी आशुतोष पांडे ने बताया कि ‘‘यह लॉन्च इनोवेशन और बिजनेस निर्माण के मामले में बनी एमएफसीडब्‍लूएल की प्रतिष्ठा को बढ़ाता है। ऐसे समय में जब हर तरफ देखने और इंतजार करने की भावना बनी हुई है, एमएफसीडब्‍लूएल नए स्टोर, बिजनेस मॉडल के लॉन्‍च करते हुए और टेक्‍नोलॉजी में निवेश करते हुए अपनी तेज विस्तार योजना पर काम कर रहा है। कंपनी का मानना है कि केवल इन कदमों के जरिये ही असंगठित उद्योग को कुशलता से संगठित किया जा सकता है। कंपनी के लिए अगला बड़ा कदम 100 दिनों में 100 डीलरशिप खोलना है और इसके लिए कंपनी तैयार है।’’

लॉकडाउन के दौरान किए गए एक व्यापक सर्वेक्षण में, एमएफसीडब्‍लूएल ने पाया था कि देश भर में लोग अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता दे रहे थे और इसलिए पूर्व-स्वामित्व वाली कार में निवेश करने के इच्छुक थे।

इसके अलावा, आकर्षक फाइनेंस ऑफर और कम डिस्पोजेबल आय के परिणामस्वरूप यूज्‍ड या पूर्व- स्वामित्व वाली कारों की मांग बढ़ी है। एक किफायती निजी वाहन समय की जरूरत बनती जा रहा है और एमएफसीडब्‍लूएल इस राष्ट्रव्यापी डीलरशिप लॉन्च के साथ, उस मांग को पूरा करने के लिए तैयार है।

महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस फ्रैंचाइज़ी, साई मोटर्स के मालिक श्री आशुतोष धीमान ने कहा, हम महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस के साथ जुड़कर खुश हैं, और अपने व्यवसाय को तेजी से बढ़ाने के लिए महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस के ब्रांड, उनकी मजबूत डिजिटल उपस्थिति और कार सर्टिफिकेशन और वारंटी जैसे ऑफर का उपयोग करने के लिए उत्सुक हैं।

एमएफसीडब्‍लूएल के लिए, यह लॉन्च अब तक हासिल की गई सफलताओं के बीच एक और उपलब्‍धि है। भारत में यूज्‍ड कार इंडस्‍ट्री में अग्रणी और इस सेक्‍टर की सबसे बड़ी कंपनियों में शामिल एक कंपनी के रूप में, एमएफसीडब्‍लूएल का अनूठा मॉडल कंपनी की तकनीकी शक्ति, ऑनलाइन और ऑफलाइन परिसंपत्तियों के बीच अच्छे तालमेल, और यूज्‍ड कार सेक्‍टर में गहरी डोमेन विशेषज्ञता पर निर्भर है। कंपनी ने पहले ही अपने सभी डीलरशिप के लिए स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) निर्धारित कर दिया है, जो अब इस महामारी के दौरान ग्राहकों को संभालने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

नई खरीद के मामले में अपने ग्राहकों के बीच स्‍वास्‍थ्‍य एवं स्वच्छता संबंधी चिंताओं को दूर करने के लिए, एमएफसीडब्‍लूएल अपने स्टोर से बिकने वाली हर कार के साथ एक सैनिटेशन किट प्रदान करेगा। इस किट में 2 फेस मास्क, एक जोड़ी दस्ताने, कार कीटाणुशोधन स्प्रे और एक हैंड सैनिटाइजर होगा। इसके साथ ही, इस किट में वाहन को सैनिटाइज करने की पूरी प्रक्रिया को समझने के लिए एक मैनुअल भी रहेगा। महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स के साथ जुड़ने के लिए, नीचे दी गई वेबसाइट पर लॉग ऑन करें:

https://www.mahindrafirstchoice.com/

आप 1800-419-4800 पर भी कॉल कर सकते हैं।

About Mahindra First Choice Wheels

Mahindra First Choice Wheels is a dominant player in the Indian used vehicle eco system providing products and services to cater to the needs of retail and wholesale customers utilizing its “on-the ground” and “in-the-cloud” capabilities. The company has raised funding from Silicon Valley based Hedge Fund, Valiant Capital and Cox Automotive, a $17 Billion US based enterprise.

About Mahindra

The Mahindra Group is a USD 19.4 billion federation of companies that enables people to rise through innovative mobility solutions, driving rural prosperity, enhancing urban living, nurturing new businesses and fostering communities. It enjoys a leadership position in utility vehicles, information technology, financial services and vacation ownership in India and is the world’s largest tractor company by volume. It also enjoys a strong presence in renewable energy, agribusiness, logistics and real estate development. Headquartered in India, Mahindra employs over 2,56,000 people across 100 countries. 

Learn more about Mahindra on  www.mahindra.com  / Twitter and Facebook: @MahindraRise





ताजा ख़बरें


मंडी प्रांगड़ में विराट विजयादशमी महोत्सव में रावण की लीला हुई समाप्त

पत्थलगांव । पत्थलगांव शहर में इस वर्ष विजयादशमी महोत्सव का...



दैनिक जशपुरांचल: धूमधाम से निकाली गई अग्रसेन जयंती की शोभायात्रा



पत्थलगांव--/अग्रवाल समाज पत्थलगांव द्वारा इस वर्ष यहाअग्रसेन जयंती मनाते हुवे...


आरक्षक से प्रधान आरक्षकों के पदोन्नति सूची जारी

➡️     पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज अजय कुमार यादव द्वारा...



संतान की लम्बी उम्र और सुख- समृद्धि की कामना के लिए महिलाओं ने रखा निर्जला जितिया व्रत -


जशपुर / पत्थलगांव
संतान के...



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सांसद गोमती साय ने किया वृक्षारोपण

फरसाबहार। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के...


प्रशासनिक अधिकारी और पत्रकार बैठे एक मंच पर, साथ मे किया सामूहिक भोज

पत्थलगांव--/ प्रेस क्लब पत्थलगांव के पुनः गठन के बाद प्रेस...