जशपुरान्चल
Tuesday 16 April 2024 12:04 PM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

इन्फिना फर्स्ट वेलनेस ने गुरु पूर्णिमा उत्सव श्रद्धा सीतलवाड़ जूही चावला और और लता मंगेशकर के साथ मनाया।


इन्फिना फर्स्ट वेलनेस ने गुरु पूर्णिमा उत्सव श्रद्धा सीतलवाड़ जूही चावला और और लता मंगेशकर के साथ  मनाया।
इन्फिना फर्स्ट वेलनेस ने गुरु पूर्णिमा उत्सव श्रद्धा सीतलवाड़ जूही चावला और और लता मंगेशकर के साथ मनाया।
05-07-20 06:32:07         sourabh tripathi


जुलाई 2020 , इंस्टाग्राम IGTV of @infinafirstwellness

अपने गुरुओं का सम्मान करते हुए, वन वर्ल्ड योगा की श्रद्धा सीतलवाड़ और बॉलीवुड स्टार जूही चावला इस गुरु पूर्णिमा पर अपने गुरु का सम्मान करने के लिए एक साथ आती हैं।

श्रद्धा के अनुसार 'गुरु ’ का अर्थ 'प्रकश स्त्रोत' और संस्कृत में ’सत’ का अर्थ 'सत्य' है। ईशा फाउंडेशन के सद्गुरु,श्री श्री कृष्णानंद सिद्धांत महास्वामिगल और आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन के श्री श्री रविशंकर सभी गुरु उनके द्वारा पूज्यनीय है और जो उन्हें सच्ची रोशनी की और आकर्षित करते हैं और जीवन के उद्देश्य को पूरा करते हैं।

इनफिना फर्स्ट वेलनेस द्वारा प्रस्तुत एक छोटे से सम्मान में अभिनेत्री जूही और श्रद्धा, ऑल वर्ल्ड गायत्री परिवार के सहयोग से लता मंगेशकर द्वारा गाय गए गायत्री मंत्र जप के साथ एक विशेष योगा सत्र करती हैं।

लता मंगेशकर द्वारा प्रतिपादित गायत्री मन्त्र को फॉलो करते हुए जूही और श्रद्धा अपने जिन पसंदीदा आसनों का अभ्यास करती है उनका प्रदर्शन करेंगी। उनकी यह छोटी सी श्रद्धांजलि उनके गुरुओं के साथ उनके संबंधों को प्रदर्शित करेगी।

एक साथ उन्हें सत्र में शामिल करें, जहां वे बैठे हुए हिप ओपनिंग के लिए पोज़ को प्रदर्शित करते हैं, संतुलन बढ़ाने के लिए खड़े होते हैं और मजबूत स्पाइन के लिए ट्विस्ट करते हैं। वे 'ट्री ऑफ योगा' जैसी योग अवधारणाओं पर भी विस्तार से प्रकाश डालेंगे जो आपको अपनी आध्यात्मिक यात्रा में खुद को जड़ से बनाने में मदद करेगा। यह गुरु पूर्णिमा, पूर्णतः आपके लिए समर्पित कृतज्ञता, प्रेम, विनम्रता और भलाई में आभार प्रकट करती है। प्रकाश और ज्ञान के इस दिन को मनाते हुए अपने आप को पूरी तरह से समर्पित कर दें।





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...