जशपुरान्चल
Friday 29 March 2024 06:03 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

सलमान खान की बीइंग ह्यूमन ने मानवता की पहल के लिए शुरू किये गए 'छोटा सी आशा- फॉर फ्यूचर ऑफ अवर चिल्ड्रन' के साथ सहयोग किया.


सलमान खान की बीइंग ह्यूमन ने मानवता की पहल के लिए शुरू किये गए 'छोटा सी आशा- फॉर  फ्यूचर ऑफ अवर चिल्ड्रन' के साथ सहयोग किया.
सलमान खान की बीइंग ह्यूमन ने मानवता की पहल के लिए शुरू किये गए 'छोटा सी आशा- फॉर फ्यूचर ऑफ अवर चिल्ड्रन' के साथ सहयोग किया.
27-06-20 06:06:06         sourabh tripathi


सुपरस्टार सलमान खान के परोपकारी स्वभाव के कारण एक बार फिर बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन 'छोटा सी आशा- फॉर फ्यूचर ऑफ आवर चिल्ड्रेन' का समर्थन करते हुए खड़ा हुआ है, वंचित बच्चों के भविष्य की सुरक्षा के लिए फंड- राइज़र, रोटरी इंडिया की संयुक्त पहल के रूप में शुरू किया गया है। रोटरी क्लब ऑफ बॉम्बे एंड विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट एंड पार्ट्नर्ड बाय आस्कनस्टल.इन और फिनोलेक्स पाइप्स। सलमान के दान और धर्मार्थ कार्यों ने हमेशा अपनी एक अलग पहचान छोड़ी है और उन सभी लोगों की मदद की है जिन्हें मदद की सबसे अधिक आवश्यकता है और हमें यकीन है कि यह पहल हमारे देश के लिए एक उज्जवल भविष्य को चित्रित करने में मदद करेगी।

रोटरी के सेवा को हाइलाइट करते हुए बताये तो यह नवजात बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक फैला हुआ है, बच्चों के समग्र विकास पर विशेष ध्यान देने के साथ, सलमान खान द्वारा फंड-राइज़र इवेंट कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा, जिसे उद्धृत करते हुए कहा गया था, बीइंग ह्यूमन को इसमें भाग लेने की खुशी है जो हमारे बच्चों के भविष्य के लिए प्रयास करते हैं। वर्तमान में हम जो भी अच्छा करेंगे वह बेहतर भविष्य तय करेगा।

2012 में अपनी स्थापना के बाद से दुनिया भर के 15 देशों में अपनी पहचान बनाने वाले दिल के सिम्बॉल के साथ कपड़ों की श्रृखला, बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग बीइंग ह्यूमन के तहत एक ब्रांड है - द सलमान खान फाउंडेशन, एक धर्मार्थ ट्रस्ट है जो भारत में वंचितों के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य संबंधी पहल के लिए समर्पित है। इस फाउंडेशन को भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक सलमान खान द्वारा लॉन्च किया गया था। वह इस ब्रांड के लिए ब्रांड एंबेसडर की भूमिका भी निभाते है। फैशन जो प्यार, देखभाल, साझा, आशा, मदद और खुशी फैलाता है - सलमान खान का निजी प्रोजेक्ट बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग न केवल लुक्स के बारे में है बल्कि खुशियां भी फैलाता है।

लोगों की पहल के रूप में डिज़ाइन किया गया, छोटा सी आशा- फॉर फ्यूचर ऑफ अवर चिल्ड्रन, फंड-राइज़र इवेंट, तीन घंटे का एक कार्यक्रम है जो रविवार 28 जून को दोपहर 3 बजे कलर्स एंड फेसबुक पर प्रसारित होगा।





ताजा ख़बरें







जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...