जशपुरान्चल
Wednesday 24 April 2024 07:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

प्रभारी मंत्री श्री अमरजीत भगत ने बगीचा के क्वारेंटाईन सेंटर का किया मुआयना


प्रभारी मंत्री श्री अमरजीत भगत ने बगीचा के क्वारेंटाईन सेंटर का किया मुआयना
प्रभारी मंत्री श्री अमरजीत भगत ने बगीचा के क्वारेंटाईन सेंटर का किया मुआयना
25-06-20 06:38:06         sourabh tripathi


#भोजन, पानी, बिजली एवं शौचालय की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने केदिये निर्देश

जशपुरनगर 25 जून 2020/ प्रदेश सरकार में खाद्य नागरिक आपूर्ति, उपभोक्ता संरक्षण, योजना आर्थिक, सांख्यिकी एवं संस्कृति मंत्री एवं जशपुर के प्रभारी मंत्री श्री अमरजीत भगत आज बगीचा विकासखंड के नगर पंचायत गम्हरिया के देव पब्लिक स्कूल में स्थापित कवारेंटाइन सेंटर में रखे गए 39 मजदुरों से मिलकर व्यवस्था के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। इस अवसर पर जशपुर विधायक श्री विनय भगत, कलेक्टर श्री महादेव कावरे, पुलिस अधीक्षक श्री शंकरलाल बघेल, अनुविभागीय अधिकारी बगीचा एवं सहायक कलेक्टर श्री रोहित व्यास, वनमंडलाधिकारी श्री कृष्ण जाधव, सीईओ जिला पंचायत श्री के एस मंडावी, एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
प्रभारी मंत्री श्री भगत ने क्वॉरेंटाईन सेंटर में उपस्थित मजदूर श्रमिकों से उनकी व्यवस्था एवं भोजन, पानी, आवास के संबंध में विस्तार से जानकारी ली उन्होंने महाराष्ट्र से जशपुर आए श्रमिक से जानकारी लेते हुए कहां की किसी भी तरह की कोई भी समस्या हो तो अवश्य बताएं। मजदूर ने बताया कि वह महाराष्ट्र में ईंट भट्टे में कार्य करता था जशपुर में आने पर उसे क्वारेंटाईन में रखा गया है। उसने बताया कि ईट भट्टे में काम करने से उसके कमर में दर्द हो गया है। जिस पर प्रभारी मंत्री ने सम्बन्धित अधिकारी को तत्काल उपचार व्यवस्था करने के निर्देश दिए। श्री भगत ने सभी क्वारेंटाईन सेटरों में भोजन, बिजली, पानी सहित अन्य बुिनयादी सुविधा की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश सभी अधिकारियों को दिए।





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...