जशपुरान्चल
Friday 29 March 2024 10:03 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

हिन्दी ऑडियो शो और पॉडकास्ट के लिए aawaz.com और Spotify ने साइन की एक ग्लोबल लाइसेंसिंग डील


हिन्दी ऑडियो शो और पॉडकास्ट के लिए aawaz.com और Spotify ने साइन की एक ग्लोबल  लाइसेंसिंग डील
हिन्दी ऑडियो शो और पॉडकास्ट के लिए aawaz.com और Spotify ने साइन की एक ग्लोबल लाइसेंसिंग डील
03-06-20 03:39:06         sourabh tripathi


# Aawaz.com के सर्वश्रेष्ठ शोज़, अब होंगे Spotify पर स्ट्रीम 

भारतीय भाषाओं में सबसे बड़ा बोला जाने वाला ऑडियो और पॉडकास्ट नेटवर्क aawaz.com, Spotify के साथ अपनी लाइसेंसिंग व्यवस्था की घोषणा करते हुए गर्व महसूस करता है, जो है दुनिया का सबसे लोकप्रिय ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म। दुनिया भर में स्पॉटिफाई के श्रोता अब आवाज़ के हिंदी प्रदर्शनों से 100 घंटे के ऑडियो मूल, पॉडकास्ट और ऑडियो शो का उपयोग कर सकेंगे।

लाइसेंसिंग व्यवस्था, Spotify पर आवाज़ के सर्वश्रेष्ठ शो उपलब्ध कराएगी। कॉमेडी, कहानियाँ, हॉरर, आध्यात्मिक, जीवन शैली और मनोरंजन के क्षेत्र से आवाज़ के कुछ सर्वश्रेष्ठ शोज़ Spotify श्रोताओं तक पहुंच प्रदान करेगी। मात्रात्मक रूप से, यह 48 अलग-अलग ऑडियो शो और पॉडकास्ट 700 एपिसोड में फैले हुए हैं और हिंदी में 6000-मिनट की उच्च गुणवत्ता वाली ऑडियो सामग्री है।

“हम इस वैश्विक लाइसेंस व्यवस्था के माध्यम से Spotify के साथ साझेदारी करने के लिए तैयार हैं, जो दुनिया भर के भारतीयों और भारतीय प्रवासी के लिए सबसे अच्छा है। Aawaz में, हमारे पास भारतीय भाषाओं में सबसे बड़ा ऑडियो मूल है। यह साझेदारी आवाज़ में एक निखार लाती है, लेकिन फिर भी दुनिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए हमारा सर्वश्रेष्ठ है, और हमें यकीन है कि हमारे श्रोता हमारी सामग्री को सुनकर प्रसन्न होंगे। ” श्रीरमन थियागराजन, को-फाउंडर और aawaz.com के सीईओ कहते हैं।

स्पॉटीफाई पर उपलब्ध होने वाले आवाज़ के कुछ शोज़ 'स्टैंडअप कॉमेडी रहमान खान के साथ',

'मंटो की कहानी', 'स्वामी और उसके दोस्त' ' लल्लन चला अमेरिका' और 'एनाबेल' हैं।

आवाज़ डॉट कॉम के बारे में : aawaz.com भारतीय भाषाओं में सबसे बड़ा बोला जाने वाला ऑडियो और पॉडकास्ट नेटवर्क है।

Aawaz का लक्ष्य ऑडियो कथानक और पॉडकास्ट के रूप में, वार्तालापों के माध्यम से अपनी कल्पनाओं को बढ़ाकर, लोगों का मनोरंजन करना है।

मई 2020 तक, आवाज़ 12 घंटे, 140 शो और 1300+ एपिसोड में हिंदी और भारतीय अंग्रेजी में 650 से अधिक घंटे की उच्च गुणवत्ता वाली मूल प्रोग्रामिंग में पैक करते हैं।

Google play Store, KaiOS (Jio फोन), IndusOS App Bazaar, Amazon firesTVstick पर ऐप के रूप में, वेब पर श्रोताओं को वेब पर श्रोता उपलब्ध हैं। आवाज़ की चुनिंदा सामग्री ओला प्ले और अमेज़न एलेक्सा पर भी उपलब्ध है।

aawaz.com मुंबई स्थित सॉफ्टवेयर कंपनी आग्रयः टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा  संचालित और संचालित उत्पाद है।





ताजा ख़बरें







जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...