जशपुरान्चल
Thursday 25 April 2024 09:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

राज्य सरकार आपके साथ हैं, पूरी मदद करेगी - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल


राज्य सरकार आपके साथ हैं, पूरी मदद करेगी - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
राज्य सरकार आपके साथ हैं, पूरी मदद करेगी - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
31-03-20 06:53:03         sourabh tripathi


» सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने और सब्र के साथ घर पर रहने की सलाह दी ,खोखरा के किसान निखिल थवाईत से दूरभाष पर की चर्चा 

जयकरण बंजारे/
जांजगीर चांपा 31 मार्च 2020/     मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने जिले के किसान खोखरा निवासी श्री निखिल थवाईत से दूरभाष पर संपर्क कर खेती किसानी के बारे में हाल-चाल जाना। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते पूरे देश में लाकडाउन किया गया है। ऐसे विकट समय में सब्र एवं सावधानी की आवश्यकता है। चिंता की कोई बात नहीं,  राज्य सरकार आपके साथ है, पूरी मदद करेगी।  स्वास्थ्य विभाग की एडवाइजरी का कड़ाई से पालन करें। घर पर ही रहे। यह सब्र का समय है। श्री बघेल ने खेती किसानी के लिए मजदूरों की उपलब्धता और सब्जी-भाजी के लिए बाजार के संबंध में जानकारी ली।
       निखिल ने मुख्यमत्री को अवगत कराया कि सब्जी-भाजी, दूध आदि आवश्यक सामग्री बहुत ही आसानी से उपलब्ध हो रही है। बाड़ी के लिए मजदूर भी मिल रहे है।ं सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए मजदूर काम कर रहे हैं। किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं है। जिला प्रशासन द्वारा पूरी मदद की जा रही है। गांव के सभी लोग घर पर ही रह रहे है।  
        दूरभाष से चर्चा के बाद निखिल ने बताया कि प्रदेश के मुखिया श्री भूपेष बघेल से  बात करना आश्चर्य एवं सुखद रहा। मुख्यमंत्री स्वयं किसान है। किसानों व आम नागरिको की परेशानियों को समझते हैं। वे आम लोगो के सीधे संपर्क करना उनकी सहजता को दर्शाता है। निखिल ने कहा कि मै कभी नहीं सोचा था की, मुख्यमंत्री का फोन कभी मेरे पास आएगा। मुख्यमंत्री के फोन आने से मेरा आत्म विश्वास बढ़ा है। राज्य सरकार किसानों सहित सभीवर्ग लोगों के हित में कार्य कर रही है। सबके स्वास्थ्य के लिए बेहतर व्यवस्था उपलब्ध करवाने के लिए प्रयासरत है। कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण आयी समस्या का सामना सब्र व सावधानी के साथ हम बेहतर ढंग से कर सकते है। 




ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...