जशपुरान्चल
Thursday 28 March 2024 04:03 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

जिला, पुलिस प्रशासन और जनसहयोग से जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जा रहे है जरूरी समान


जिला, पुलिस प्रशासन और जनसहयोग से जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जा रहे  है  जरूरी समान
जिला, पुलिस प्रशासन और जनसहयोग से जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जा रहे है जरूरी समान
28-03-20 07:44:03         sourabh tripathi


# जरूरतमंद और असहाय के घरों तक पहुंचाया जा रहा है निःशुल्क राशन 

जयकरण बंजारे 

जांजगीर-चांपा 28 मार्च 2020/   कलेक्टर श्री जनक प्रसाद पाठक के मार्गदर्शन में जिले में कोविड -19 के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए जिला, पुलिस प्रशासन, स्वयंसेवी संगठनों जनता के सहयोग से सार्थक और परिणाम मूलक कार्य किए जा रहे हैं। सभी विकास खंड में जरुरत मंद लोगो तक उनकी जरूरत की चीजें साग सब्जी,राशन फल फूल , मरीजों बुजुर्ग दीन -दुखियों के लिए राशन और भोजन की ब्यवस्था की जा रही है। जिला प्रशासन द्वारा लाक आउट की स्थिति में जरूरी सामानों की घर पहुंच सेवा उपलब्ध कराई जा  रही है।      लाॅकडाउन के दौरान अधिकारियों और स्वयं सेवी संस्थाओं, कर्मचारियों द्वारा लोगों को सोशल डिस्टेंसिग पर अमल करने के लिए निरंतर लोगों को प्रेरित और जागरूक किया जा रहा है। परिणाम स्वरूप आम जनता में कोविड-19 से बचाव तथा सावधानियों के प्रति जागरूकता बढ़ी है।
      राजस्व विभाग, पुलिस प्रशासन, स्थानीय निकाय  द्वारा घुमंतु सौरा जाति के 16 सदस्यो को नवागढ. मे ठहराया गया है। इन्हें राशन सामाग्री भी दी गयी। इसी प्रकार चांपा के वार्ड नंबर 21 के रेलवे स्टेशन के पास ठहरे हुए लगभग 50-60 बंजारा परिवार के सदस्यों को भोजन एवं राशन, सब्जी उपलब्ध करवाया गया। इसी प्रकार नगर पंचायत सारागांव, बम्हनीडीह और चांपा तहसील में करीब 250 लोगों को राशन प्रदान किया गया।  जैजैपुर के नगर पंचायत क्षेत्र में दशहरा मैदान में 16 लोगो के लिए भोजन प्रदान किया गया। नगर पंचायत शिवरीनारायण और डभरा तहसील के सपोस, बगरैैल, सुखापाली और चुरतेली में जरूरत मंद लोगों को भोजन राशन आदि वितरण किया गया। झूलकदम सक्ती में भी 8 लोगों को राशन वितरण किया गया।  राशन के साथ सब्जी, मसाला, दवाई सहित अन्य जरूरत की सामाग्री प्रदान की गयी। इस कार्य में स्थानीय निकाय के अधिकारी कर्मचारी और समाज सेवी संगठनो ने भी सहयोग किया। लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने, बार-बार हाथ धोने और आवश्यकत पड़ने पर नियंत्रण कक्ष एवं स्थानीय निकाय के अधिकारियों का संपर्क नंबर भी बताया गया।





ताजा ख़बरें







जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...