जशपुरान्चल
Saturday 20 April 2024 07:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

पत्थलगांव नगर में लॉकडाउन को लेकर पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च


पत्थलगांव नगर में लॉकडाउन को लेकर पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च
पत्थलगांव नगर में लॉकडाउन को लेकर पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च
24-03-20 11:32:03         sourabh tripathi


» बड़ी इमारतों मे बाहर राज्यों से आए मजदूरों द्वारा कराया जा रहा कंस्ट्रक्शन काम 

# मजदूरों से काम लिये जाने भवन मालिको पर हो सकता है FIR दर्ज 

पत्थलगांव । कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राज्य में 31 मार्च तक लॉक डाउन किया गया है । जिसे लेकर प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है जहां आम लोगो को जागरूक कर रही है वही नगरों में घूम कर आश्वस्त कर रही । इसी कड़ी में  आज पत्थलगांव नगर में सुबह से ही एस डी एम श्री राजपूत, तसिलदार श्री शर्मा, सी एम ओ श्री परिहार,  एस डी ओ पी,एवं टी आई के नेतृत्व में पुलिस व स्थानीय प्रशासन द्वारा फ्लैग मार्च कर लोगों को घर से बेवज बाहर ना निकलने आश्वस्त किया गया । 

लोगों द्वारा बेवजह सड़को पर निकलने को लेकर पुलिस प्रशाशन द्वारा सख्ती कर लाठियों का इस्तेमाल करना पड़ा । वही कुछ जगहों पर कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे बाहरी युवको को तथा बे वजह दुपहिया वाहन में तीन सवारी घुम रहे तीन लोगों को पकड़ कर थाने ले जाया गया ।एस डी एम राजपुत का कहना है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने एक एक व्यक्ति को सावधानी बरतते हुवेअपने अपने घरो में रहकर इसे फैलने से रोका जा सकता है।

 





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...