जशपुरान्चल
Saturday 20 April 2024 01:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

उषा इंटरने उषा इंटरनेशनल ने नए रेसर ोम फ़ स रेसर ोम फ़ स लॉ च िकए लॉ च िकए


उषा इंटरने उषा इंटरनेशनल ने नए रेसर ोम फ़ स रेसर ोम फ़ स लॉ  च िकए लॉ च िकए
उषा इंटरने उषा इंटरनेशनल ने नए रेसर ोम फ़ स रेसर ोम फ़ स लॉ च िकए लॉ च िकए
03-03-20 04:30:03         sourabh tripathi


#नई रेंज अल्ट्रा-हाई स्पीड, हाई-परफॉर्मेंस टेक्नोलॉजी और डिज़ाइन की पेशकश करती है

चेन्नई, फरवरी, 2020: भारत के अग्रणी कंज़्यूमर ड्यूरेबल्स ब्रांड में से एक, उषा इंटरनेशनल ने अपने मौजूदा उषा रेसर फैन की रेंज को मजबूत करते हुए नए रेसर क्रोम फ़ैंस लॉन्च किए। रेसर क्रोम फैन का अनावरण उषा के ब्रांड एंबेसडर और भारत के पहले फॉर्मूला वन ड्राइवर नारायण कार्तिकेयन द्वारा किया गया है। यह फैन अल्ट्रा हाई-स्पीड, शानदार एयर डिलीवरी, हाई परफ़ॉर्मेस और आकर्षक लुक जैसी खूबियों को प्रदान करते हैं।

यह सभी खूबियां इसे उपभोक्‍ताओं के लिए आकर्षक खरीद बनाती हैं जो सामान्य से आगे बढ़ना चाहते हैं। कंपनी ने पंखों के सीजन से पहले 12 नए मॉडलों को लॉन्च करने की भी घोषणा की, जो पहले से ही मजबूत पोर्टफोलियो को और सुदृढ़ करेंगे। आराम के लिए डिज़ाइन की गई, इस नई रेंज को श्रेणी में सर्वोत्‍तम विशेषताओं के साथ पैक किया गया है जो अत्याधुनिक तकनीक और हाई एयर डिलिवरी प्रदान करती है। यह उषा इंटरनेशनल की उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों के अनुसार निरंतर इनोवेशन करने और उत्पादों का निर्माण किए जाने की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

रेसर क्रोम फैन का अनावरण करते हुए, नारायण कार्तिकेयन ने मद्रास मोटर रेस ट्रैक में चैनल पार्टनर्स और कंपनी के उच्च प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों के साथ बातचीत की और उन्हें रेसिंग कार में रोमांचकारी ड्राइव अनुभव के लिए ले गए। लॉन्च इवेंट में, श्री रोहित माथुर, प्रेसिडेंट, इलेक्ट्रिक फैंस एंड पंप्स, उषा इंटरनेशनल ने कहा, “इनोवेशन, तकनीकी उन्नति और उपभोक्ताओं को अनूठी खूबियां प्रदान करना हमारी प्रोडक्ट फ़िलॉसफ़ी के मूल में रहा है।

बढ़ती उपभोक्ता जरूरतों के अनुरूप, हम अपने उपभोक्ताओं को भविष्य में भी समृद्ध और अद्वितीय उत्पादों के साथ खुश करना जारी रखेंगे। हमने दक्षिण की पहचान भारत के प्रमुख संभावित विकास बाजारों में से एक के रूप में की है और इस क्षेत्र से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहे हैं। ”

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, उषा ब्रांड एंबेसडर और भारत के पहले फॉर्मूला वन ड्राइवर, नारायण कार्तिकेयन ने कहा, “मैं भारत के सबसे पसंदीदा और विश्वसनीय ब्रांडों में से एक उषा के साथ जुड़कर खुश हूं। 2019 में उषा रेसर फ़ैंस के सफल लॉन्‍च के बाद, वे अब उषा रेसर क्रोम फ़ैंस के साथ आए हैं। रेसर क्रोम फैंस की नई रेंज मेरे दिमाग में ट्रैक पर स्‍पीड पकड़ने का रोमांच, उत्‍साह और इससे जुड़ा एड्रेनलाइन रश लाती है। रेसर फ़ैंस अल्ट्रा-हाई स्पीड के गुणों को परिभाषित करते हैं, हाई परफ़ॉर्मेंस टेक्नोलॉजी प्रदान करते हैं, वो भी एक कॉम्पिटीटिव टैग के साथ।”

5 एसकेयू (4 रंगों) में उपलब्ध रेसर क्रोम फैन क्रोम रिंग और ट्रिम्स के साथ आता है जो लुक को और भी बेहतर बनाता है। फ़ैन कम वोल्टेज पर काम कर सकता है, इसमें 400आरपीएम की अल्ट्रा-हाई स्पीड और सेगमेंट में 210सीएमएम की उच्‍च एयर डिलीवरी है। पूरे भारत में स्‍टोर्स पर उपलब्ध रेसर क्रोम फ़ैंस दो साल की वारंटी के साथ आता है और इसकी कीमत 1850 रुपए है।

अधिक जानकारी के लिए विज़िट करें









ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...