जशपुरान्चल
Thursday 25 April 2024 07:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

पत्थलगांव: गोयल हुंडई में आज नई ऑरा का भव्य शुभारंभ


पत्थलगांव: गोयल हुंडई में आज नई ऑरा का भव्य शुभारंभ
पत्थलगांव: गोयल हुंडई में आज नई ऑरा का भव्य शुभारंभ
30-01-20 02:58:01         sourabh tripathi


» मुख्य अतिथि शेखर त्रिपाठी ने रिबन काटकर शुभारंभ किया

रायगढ/पत्थलगांव । कार निर्माता कंपनी हुंडई की नई BS6 मॉडल कार हुंडई Aura को रायगढ़ रोड स्थित गोयल हुंडई शोरूम में लॉन्च किया गया । कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि  पीसीसी सचिव शेखर त्रिपाठी जी द्वारा रिबन काटकर किया गया । तत्पश्चात केक कटिंग कर वहाँ उपस्थित सभी अतिथियों के साथ गोयल हुंडई शोरूम के जनरल मैनेजर अशोक साहू , ब्रांच मैनेजर जय नारायण  मानिकपुरी व अन्य सहयोगियों ने मिलकर हुंडई की नई कार की लॉन्चिंग सेलिब्रेट की ।

श्री त्रिपाठी ने कहा कि हुंडई कार निर्माता वैश्विक स्तर पर बहुत ही विश्वसनीय व सुरक्षित कार मानी जाती है । जनरल मैनेजर श्री साहू ने बताया कि कंपनी ने BS6 मॉडल के रूप में अपनी दूसरी सेडान कार ऑरा को मार्केट में लांच किया है । जो भारतीय बाजार में मारुति स्विफ्ट डिजायर, फोर्ड फ्रीस्टाइल को कड़ी टक्कर देगी ।

आज नए मॉडल ऑरा का भव्य शुभारंभ 30जनवरी 2020 को पत्थलगांव शहर में 'गोयल हुंडई' के अनन्य डीलरशिप में होना है। आपको बता दें कि गोयल हुंडई रायगढ़ क्षेत्र की एक प्रतिष्ठित संस्था है जो हुंडई की सभी रेंज के वाहनों की बिक्री विश्वसनीय सर्विसिंग के लिए भी जानी जाती है।

हुंडई मोटर्स ने भारत में 5.5रु -9 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत में वृद्धि के लिए अपनी खुद की सेडान की स्थापना की है। हुंडई कार के लिए यह आसान नहीं है क्योंकि इसे सेडान अनुभाग से होंडा अमेज़ और मारुति सुजुकी डिजायर से मुकाबला करना होगा। लगभग 20 इकाइयों को बढ़ावा देने के बाद से इसकी लॉन्चिंग मारुति सुजुकी डिजायर ने 2019 में 60 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी को जब्त कर लिया था।

हुंडई ऑरा के फीचर्स व कीमत :-

कीमत:

नवीनतम ऑरा की कीमत 5.8 लाख रुपये से शुरू होकर 9.23 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

विशेष विवरण

हुंडई ऑरा में तीन इंजन विकल्प शामिल हैं - 1.0-लीटर टर्बो गैसोलीन (100 पीएस के साथ 172 एनएम टोक़), 1.2-लीटर गैस (83 एनएम टोक़ के साथ 83 पीएस) और 1.2-लीटर इकोटोर पेट्रोल (75 पीएस और 190 एनएम टॉर्क) । तीन मोटर संस्करणों में से प्रत्येक बीएस -6 की आलोचना है।

विशेषताएं

ह्युंडई ऑरा में बुमेरांग डीआरएल (दिन में चलने वाली रोशनी) और एक त्रिकोण कोहरे दीपक आवरण जैसी विशेषताओं से संबंधित है।

एलईडी टेल लैंप भी ऑटोमोबाइल द्वारा चित्रित किए गए हैं। दरवाजे के हैंडल जैसी सुविधाओं पर जोर देने के लिए क्रोम लगाया गया है। पालकी में धातु के पहिये शामिल हैं।

अंदरूनी खूबियां

ऑरा में चार्जर और वायरलेस, इमरजेंसी स्टॉप ड्राइवर रियरव्यू ट्रैक साइन, इको-फ्रेंडली कोटिंग, लेदर-रैपेड गियर नॉब और एयर कर्टन हैं।





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...