जशपुरान्चल
Thursday 18 April 2024 07:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

नागरिक मंच के बैनर तले चक्काजाम, आश्वासन के बाद बहल हुई यातायात


नागरिक मंच के बैनर तले चक्काजाम, आश्वासन के बाद बहल हुई यातायात
नागरिक मंच के बैनर तले चक्काजाम, आश्वासन के बाद बहल हुई यातायात
10-09-19 11:53:09         sourabh tripathi


» नवरात्रि पूर्व होगा मुख्यमार्गों का डामरीकरण- SDO, NH

पत्थलगांव । आज नगर के मुख्य चौक में पत्थलगांव नगर के तीन मुख्य मार्गों की ख़स्ताहाल सड़को व NH 43 की दुर्दशा को लेकर नागरिक मंच द्वारा कुछ दिनों पहले चक्का जाम करने शाशन को ध्यानाकर्षित कराया गया था जिस कड़ी में आज सुबह स्थानीय लोगों व युवकों द्वारा करीब 2 घंटे तक चक्का जाम किया गया । शहर कर तीनो मुख्य मार्गों में जाम की स्थिति लगते ही शासन प्रशासन में हड़कंप मच गया । आनन फानन में तहिलदार व NH के अनुविभागीय अधिकारी लोगो को समझाईस देने मौके पर पहुँच गए । 

नवरात्रि से पूर्व नगर के मुख्य मार्गों का होगा डामरीकरण

चक्का जाम को लेकर सख्ते में आए NH विभाग के अधिकारियों ने लोगों को समझाईस देते हुवे कहा कि नवरात्रि से पूर्व शहर के तीनों मुख्य मार्गों का डामरीकरण करा लिया जाएगा जिसे लेकर नागरिक मंच के नाम लिखित में आश्वासन दिया गया ।

भारी मात्रा में पुलिस फ़ोर्स तैनात

नगर के लोगों का आक्रोश व किसी अप्रिय घटना न होने को लेकर पुलिस प्रशासन भी अपने दल बल के साथ पूरी मुश्तैदी से लगी हुई थी जिससे नगर में शांति का माहौल था ।





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...