जशपुरान्चल
Saturday 20 April 2024 05:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

CG PET में भी संकल्प के विद्यार्थियों का अच्छा प्रदर्शन


CG PET में भी संकल्प के विद्यार्थियों का अच्छा प्रदर्शन
CG PET में भी संकल्प के विद्यार्थियों का अच्छा प्रदर्शन
01-06-19 04:14:06         sourabh tripathi


जशपुर | आज घोषित हुए    राज्य पी.ई.टी. परीक्षा के परिणाम में  जिला प्रशासन द्वारा संचालित संकल्प शिक्षण संस्थान के छात्र-छात्राओं ने  बेहतर प्रदर्शन किया है । संकल्प शिक्षण संस्थान से 25 छात्र-छात्राओं ने CG PET की परीक्षा दी थी, जिसमें रोमा गुप्ता और नीता सिंह का ओव्हर आॅल रैंक क्रमशः 200 एवं 249 आया है और इनका  फीमेल केटेगरी रैंक पूरे प्रदेश में  क्रमशः 8 वाॅं एवं 9 वाॅं है । 

     विदित हो कि संकल्प के 17 विद्यार्थियों ने Jee Main की परीक्षा क्वालीफाई किये थे और ये सभी बच्चे  Jee Advance की परीक्षा दिये हैं । जिन विद्यार्थियों का IIT/NIT/GFTI  में प्रवेश नहीं होगा वे विद्यार्थी ही PET के माध्यम से शा. इंजीनियरिंग महाविद्यालय में प्रवेश लेंगें ।  छः-छः विद्यार्थियों का ओव्हर आॅल रैंक क्रमशः एक हजार और दो हजार से नीचे आया है। फीमेल केटेगरी में 100 रैंक से नीचे रैंक की 7 छात्राएं हैं जिनका रैंक  क्रमशः 8, 9, 14, 35, 41, 43 और 61 वाॅं रैंक है । इसी प्रकार एस.टी. कैटेगरी में अनूप भगत का पूरे प्रदेश में 16 वाॅं रैंक है ।

संकल्प के विद्यार्थियों की इस सफलता पर कलेक्टर नीलेश कुमार क्षीरसागर एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजेन्द्र कटारा ने सभी विद्यार्थियों को एवं संकल्प के शिक्षकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है ।





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...