जशपुरान्चल
Friday 19 April 2024 09:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

तहसील कार्यालय में एसडीएम, तहसीलदार , अधिवक्ता संघ ने दी शहीदों को श्रधांजलि


तहसील कार्यालय में एसडीएम, तहसीलदार , अधिवक्ता संघ ने दी शहीदों को श्रधांजलि
तहसील कार्यालय में एसडीएम, तहसीलदार , अधिवक्ता संघ ने दी शहीदों को श्रधांजलि
18-02-19 02:09:02         sourabh tripathi


♦अधिवक्ता संघ ने जारी किया शोक प्रस्ताव

पत्थलगांव । पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को याद कर हर किसी भारतीय का दिल पसीज उठा है । हर वर्ग के लोग अपने अपने तरीके से उन जवानों की बलिदान को व्यर्थ न जाने देते हुए अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित कर देश के प्रति अपना फर्ज अदा कर रहे हैं । लोगों में आक्रोश होने के साथ साथ उन शहीद के परिवार वालों के प्रति संवेदनाएं उमड़ रही । कल दिन रविवार को पत्थलगांव नगर के सफल बन्द होने के साथ सभी धर्म के लोगों के द्वारा नगर के चौक में पुष्पांजलि समर्पित किया गया । 

तो वहीं आज दिन के शुरुवात में तहसील कार्यालय पत्थलगांव में एसडीएम , तहसीलदार , अधिवक्ता संघ , लिपिक वर्ग के लोगों के द्वारा देश के शहीद जवानों को याद कर श्रधांजलि अर्पित की गई ।

 

अधिवक्ता संघ ने आतंकी घटनाओं का कड़ा विरोध किया

अधिवक्ता संघ पत्थलगांव द्वारा शोक प्रस्ताव जारी किया गया जिसमें उन्होंने आतंकवादियों द्वारा बर्बरतापूर्वक कायराना हरकत करते हुए देश के शौर्यवान व निहत्थे जवानों की अकारण हत्या कर दिये जाने के विरोध में आतंकियों की घोर निंदा करते हुए शहीद वीर जवानों को अपनी अश्रुपूर्ती श्रधांजलि अर्पित की है।





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...