जशपुरान्चल
Thursday 18 April 2024 10:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

जब ज्ञानी ,मौलवी, पादरी और महाराज जी ने एक मंच से कहा...


जब ज्ञानी ,मौलवी, पादरी और महाराज जी ने एक मंच से कहा...
जब ज्ञानी ,मौलवी, पादरी और महाराज जी ने एक मंच से कहा...
17-02-19 06:43:02         sourabh tripathi


♦चारों धर्मों के धर्मप्रमुखो के साथ नागरिक मंच के लोगों ने दी श्रधांजलि

पत्थलगांव । पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के प्रति जहाँ पूरे भारत देश के लोगों में आक्रोश व्याप्त है । तो जगह -जगह , शहर , बस्ती गांव सभी जगह लोग उन शहीदों को याद कर अपनी तरफ से सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है । कहीं नगर बंद का आयोजन तो कहीं तिरंगा यात्रा निकाली जा रही जिससे उन शहीद के परिवार वालों के साथ अपनी सहानुभूति प्रेषित कर उनके साथ कदम से कदम मिला साथ खड़े होने का जज़्बा लोगों में देखने को मिल रहा है ।

 इसी कड़ी में आज पत्थलगांव के नागरिक मंच द्वारा नगर बंद का आव्हान किया साथ ही सभी युवा वर्ग मिलकर बाइक रैली निकाली गई और आतंकवाद का कड़ा विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई ।

नागरिक मंच द्वारा शहीदों को श्रद्धांजलि व शोक सभा का आयोजन*

देश के लिये शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने नगर के इंदिरा चौक में शोक सभा का आयोजन किया गया था जहाँ सभी धर्म के लोग पहुँच कर देश की सेवा में अपनी प्राणों की आहुति देने वाले वीर जवानों को अपनी श्रधांजलि अर्पित किये ।

सभी धर्म के धर्मप्रमुखो ने एक मंच से अपनी आवाज बुलंद की*

नगर के इंदिरा चौक में आयोजित शोकसभा में जब सभी धर्म के लोगो के साथ साथ धर्मप्रमुखो ने भी लोगों को एक जुट होने तथा आतंकवाद को जड़ से खत्म करने केंद्र सरकार से कड़ा रुख अपनाने की बात कही तथा आतंकवाद को सह देने वाले पड़ोसी देश को भी सबख सिखाने की बात कही ।

     ऐसा पहली बार हुआ जब नगर के बीच चौक में देश के शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित करने सभी धर्मप्रमुख एक साथ आए और लोगों में एक जुटता का परिचय दिया ।





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...