जशपुरान्चल
Thursday 25 April 2024 07:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ प्रियंका शुक्ला ने मतदान कर्मियों का आभार जताया


कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ प्रियंका शुक्ला ने मतदान कर्मियों का आभार जताया
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ प्रियंका शुक्ला ने मतदान कर्मियों का आभार जताया
20-11-18 11:54:11         sourabh tripathi


♦शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने में अहम भूमिका के लिए सुरक्षा कर्मियों के प्रति भी जताया आभार

►निर्वाचन में भाग लेने वाले सभी मतदाताओं को कलेक्टर ने दी बधाई

जशपुरनगर:-20 नवंबर:-जिले में विधानसभा निर्वाचन 2018 के द्वितीय चरण का मतदान आज शांतिपूर्ण रूप से संपन्न हो गया। निर्वाचन में मतदाताओं ने लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और उत्साहपूर्ण वातावरण मे अपने मताधिकार का उपयोग किया। जशपुर  जिले में शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान सम्पन्न होने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी *डॉ प्रियंका शुक्ला*  ने  इस विधानसभा निर्वाचन में भाग लेने वाले जिले के समस्त मतदाताओं एवं मतदान सम्पन्न कराने के लिए नियुक्त अधिकारी कर्मचारियों सहित प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग करने वाले समस्त मतदाताओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापित भी  किया है  उन्होंने कहा कि प्रजातांत्रिक व्यवस्था में प्रत्येक मतदाता को अपने मताधिकार का प्रयोग करने का अधिकार प्राप्त है, जिन्होंने इस पावन अवसर पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया है, उन्होंने अपने दायित्वों के साथ ही स्वस्थ प्रजातांत्रिक प्रणाली में अपने भागीदारी सुनिश्चित की है।

सुगम, सुग्घर समावेशी विधानसभा निर्वाचन 2018 में मतदान सम्पन्न कराने के लिए नियुक्त अधिकारी- कर्मचारियों ने भी पूरे मनोयोग से अपने दायित्वों का निर्वहन किया है, जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। निर्वाचन में पहली बार उपयोग किये गये व्हीव्हीपैट और संगवारी मतदान केन्द्र के प्रति लोगों ने संतोष जाहिर किया और वे इसकी काफी सराहना भी की। 

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी *डॉ प्रियंका शुक्ला* , पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर एवं सीईओ जिला पंचायत कुलदीप शर्मा ने जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण रूप से मतदान संपन्न होने पर मतदाताओं के प्रति अपना आभार व्यक्त किया और उन्हे हृदय से धन्यवाद अभिवादन ज्ञापित किया है।

 

 





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...