जशपुरान्चल
Thursday 28 March 2024 07:03 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

पत्थलगांव विधानसभा के सुरेशपुर मतदान केंद्र का ईवीएम मशीन हुआ खराब, 10 बजे शुरू हुआ मतदान


पत्थलगांव विधानसभा के सुरेशपुर मतदान केंद्र का ईवीएम मशीन हुआ खराब, 10 बजे शुरू हुआ मतदान
पत्थलगांव विधानसभा के सुरेशपुर मतदान केंद्र का ईवीएम मशीन हुआ खराब, 10 बजे शुरू हुआ मतदान
20-11-18 04:49:11         sourabh tripathi


पत्थलगांव । आज छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान सुबह 8 बजे से प्रारंभ हो चुका है और लोगो मे मतदान करने काफी इछुक दिखाई पड़ रहे हैं । पर पत्थलगांव विधानसभा के सुरेशपुर में यह उत्साह लोगो को मायूसी की तरफ धकेल रहा है  कारण यह कि मतदान सुबह 8 बजे शुरू ना होकर   10 बजे शुरुआत हुआ ।

 

*सुरेशपुर बूथ का ईवीएम मशीन हुआ खराब*

सुबह सुबह जब लोग अपने घरों से निकल कर मतदान करने के उद्देश्य से मतदान स्थल पहुँचे तो लोगो मे मायूषी की लहर देखने को मिली । कारण यह कि वहाँ ईवीएम मशीन सुबह 8 बजे से खराब मिली जिसके कारण मतदान 8 बजे की जगह 10 से विलंब से प्रारंभ हुआ ।

*महिलाओं में मतदान हेतु काफी उत्साह

इस मतदान में हिस्सा लेने पुरुषों के कंधा से कंधा मिलाकर चलने महिलाओं में भी मतदान करने को लेकर काफी उत्साह नजर आ रहा है । और महिलाएँ बढ़चढ़ कर मतदान करने अपने मतदान स्थल में पहुँच रही हैं ।

 

*ईवीएम मशीन हुई स्लो* माहिलाओं चिंतित घर जाकर चुूल्हा लल सत््मभालना

ग्राम पंचायत बहनाटांगर में दो मतदान केंद्र बनाया गया है जिसमे एक मतदान केंद्र में 459 मतदाता है और दूसरे केंद्र में 1142 मतदाता है। मिली जानकारी अनुसार शाम 4 बजे तक कम मतदाता वाले केंद्र पर 82.35 प्रतिशत ओर दूसरे केंद्र पर 62.38 प्रतिशत मतदान हो पाया है जिसमे महिलाओं की संख्या ज्यादा दिखाई पड़ रही है औऱ उन्हें यह भी चिंता सता रही कि उन्हें मतदान कर जाकर घर का चूल्हा भी सम्भालना है जिससे वे काफी चिंतित होकर लाइन में खड़ी दिखाई दे रही हैै।





ताजा ख़बरें







जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...