जशपुरान्चल
Thursday 28 March 2024 09:03 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

*सेक्टर अधिकारियों की बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिया आवश्यक निर्देश*


*सेक्टर अधिकारियों की बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिया आवश्यक निर्देश*
*सेक्टर अधिकारियों की बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिया आवश्यक निर्देश*
23-10-18 06:03:10         VIJAY TRIPATHI


*कांसाबेल एवं पत्थलगांव में 22 सेक्टर अधिकारियों की बैठक*

 

जशपुरनगर 23 अक्टूबर 2018 :- मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला  के द्वारा पत्थलगांव विधानसभा के 22 सेक्टर अधिकरियों की बैठक लेकर मतदान केंद्र के न्यूनतम सुविधाओं की समीक्षा की एवं आवश्यक निर्देश दिए। मंगलवार कोपत्थलगांव में 14 एवं कांसाबेल में 8 सेक्टर अधिकारी उपस्थित रहे । उक्त बैठक में कुलदीप शर्मा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत,श्री टंडन एसडीएम पत्थलगांव ,रवि राही एसडीएम बगीचा तहसीलदार महेश शर्मा मुख्यकार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत एवं संकल्प प्राचार्य विनोद गुप्ता भी उपस्थित रहे। 

 

बैठक में पत्थलगांव एवं कांसाबेल के सेक्टर अधिकारियों को जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला ने निर्देश दिया कि मतदान केन्द्रों का पूर्ण विवरण मतदान केंद्र में अनिवार्य रूप से लिखें । दीवार लेखन के कार्य शीघ्र पूर्ण किया जाय । सेक्टर अधिकारियों को पूर्व में दिए निर्देशों का कड़ाई से पालन करने का निर्देश भी दिया गया । सेक्टर अधिकारियों ने डॉ शुक्ला को अवगत कराया कि उनके सेक्टर के सभी मतदान केंद्रों में न्यूनतम सुविधाएँ पूरी की जा चुकी हैं ।





ताजा ख़बरें







जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...