जशपुरान्चल
Friday 19 April 2024 03:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

आज से २ दिवसीय छत्तीसगढ़ यात्रा के लिए जगदलपुर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद


आज से २ दिवसीय छत्तीसगढ़ यात्रा के लिए जगदलपुर  पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
आज से २ दिवसीय छत्तीसगढ़ यात्रा के लिए जगदलपुर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
25-07-18 02:12:07         VIJAY TRIPATHI


प्रदेश के मुखिया  रमन सिंह ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया

रायपुर।-- आज से अपने २ दिवसीय प्रवास पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज   जगदलपुर पहुंचने जहा  प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया।  यहां वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। सरकारी अधिकारी ने बताया कि जगदलपुर हवाईअड्डे पर आज सुबह साढ़े दस बजे मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने मंत्रिमंडल के नेताओं और अन्य अधिकारियों के साथ राष्ट्रपति का स्वागत किया। 

इसके बाद कोविंद हेलीकॉप्टर से दन्तेवाड़ा जिले के जवांगा रवाना हुए। अधिकारी ने बताया कि जवांगा से वह सड़क के रास्ते हीरानार गांव जाएंगे, जहां वह ‘एकीकृत खेती प्रणाली केंद्र’ में किसानों और स्वयं सहायता समूहों (एसएचजी) के साथ बातचीत करेंगे। हीरानार में ‘वनवासी कल्याण आश्रम’ में वह छात्रों के साथ मुलकात कर उनके साथ दोपहर का भोजन भी करेंगे।

यूवा बीपीओ केंद्र का उद्घाटन करेगे  

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह जवांगा स्थित ‘श्री अटल बिहारी वाजपेयी शिक्षा शहर’ परिसर में सक्षम स्कूल और आस्था विद्या मंदिर के छात्रों से मिलेंगे। अधिकारी ने कहा कि कोविंद शहर के शिक्षा परिसर में यूवा बीपीओ केंद्र का उद्घाटन कर कर्मचारियों के साथ बातचीत भी करेंगे। राष्ट्रपति आज रात बस्तर के चित्रकोट इलाके के विश्राम गृह में ही गुजारेंगे।

 

कल ‘जगदलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल’ का उद्घाटन करेगे - राष्ट्रपति

कोविंद कल ‘जगदलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल’ का उद्घाटन कर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह जगदलपुर हवाईअड्डे से दिल्ली रवाना होंगे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दन्तेवाड़ा और बस्तर में राष्ट्रपति की तीन स्तरीय कड़ी सुरक्षा में करीब 7000 सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया है।

इस दौरान उनके साथ जिले के प्रभारी मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय, वन मंत्री महेश गागड़ा, बस्तर सांसद दिनेश कश्यप, जगदलपुर विधायक संतोष बाफना, युवा आयोग के अध्यक्ष कमलचंद भंजदेव, वन विकास निगम के अध्यक्ष श्रीनिवास राव मद्दी, जगदलपुर महापौर जतिन जायसवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष जबिता मंडावी, मुख्य सचिव अजय सिंह, कमिश्नर दिलीप वासनीकर, कलेक्टर धंनजय देवांगन, पुलिस अधीक्षक डी श्रवण सहित जनप्रतिनिधिगण एवं वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे। 





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...