जशपुरान्चल
Friday 29 March 2024 02:03 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

मदर्स डे के लिए सोनी सब के कलाकारों के विचार


मदर्स डे के लिए सोनी सब के कलाकारों के विचार
मदर्स डे के लिए सोनी सब के कलाकारों के विचार
13-05-23 05:39:05         sourabh tripathi





सोनी सब के ध्रुव तारा में ध्रुव की भूमिका निभा रहे, ईशान धवन ने कहा, “इस मदर्स डे पर मैं उस महिला का आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जो मेरे लिए सब कुछ है, यानि मेरी मां। वह सिर्फ मेरी मां ही नहीं, बल्कि मेरी रक्षक, मेरा सपोर्ट सिस्टम और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। उनका अटूट प्रेम और बलिदान मेरे जीवन के स्तंभ रहे हैं, और मैं उन्हें पाकर कितना धन्य हूं, यह बताना मेरे लिए संभव नहीं। और 'ध्रुव तारा' में ध्रुव की भूमिका निभाने के दौरान, मुझे अपनी ऑन-स्क्रीन मां सुशीला के रूप में एक और मां मिल गई। उनकी अच्छाई, उनका जोशीला स्वभाव और मार्गदर्शन स्क्रीन के सामने और बाहर दोनों जगह प्रेरणा देता है। मैं अपने जीवन में दो अद्भुत मांओं को पाकर वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं, और मैं हर चीज के लिए उनका आभारी हूं।”



सोनी सब के ध्रुव तारा में तारा की भूमिका निभाने वाली, रिया शर्मा ने कहा, “इस मदर्स डे पर, मैं उस महिला को आभार व्यक्त करना चाहती हूं, जो मेरी रक्षक, मेरी गुरु और मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर रही हैं - मेरी मां। आज मैंने जो कुछ भी हासिल किया है, वह उनके निरंतर समर्थन, प्रोत्साहन और बलिदान के कारण संभव हो पाया है। उनका प्यार और सामर्थ्य मेरी प्रेरक शक्ति रही है, और उन्होंने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए मैं उनका जितना आभार व्यक्त करूं वह कम है। और मैं गुलफाम मैम के साथ ही, सोनी सब के 'ध्रुव तारा' में मेरी ऑन-स्क्रीन मां की भूमिका निभा रही, नारायणी मैम के साथ काम करके बेहद धन्य महसूस कर रही हूंहैं। उनकी प्रतिभा, अच्छाई और व्यावसायिकता ने मुझे एक कलाकार और एक व्यक्ति दोनों के रूप में उनका प्रशंसक बना दिया है। सभी मांओं को मदर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!”



सोनी सब के दिल दियां गल्लां में अमृता का किरदार निभाने वाली, कावेरी प्रियम ने कहा, “इस खास दिन पर, मैं उस महिला का दिल से आभार व्यक्त करना चाहती हूं जिसने मुझे जीवन दिया, मेरी मां। वह मेरी ताकत, मेरी प्रेरणा और मेरा निरंतर समर्थन है। मैंने जो कुछ भी हासिल किया है, उसके पीछे उनके प्यार और मार्गदर्शन की प्रेरणा शक्ति रही है, और मैं इन सबके लिए उनकी आभारी हूं। और सोनी सब के 'दिल दियां गल्लां' की शूटिंग के दौरान, मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे जसजीत बब्बर के रूप में एक और मां मिली, जो इस शो में मेरी दादी की भूमिका निभा रही हैं। उनकी अच्छाई, गर्मजोशी और ज्ञान ने मुझ पर गहरा प्रभाव छोड़ा है, और मैं उन्हें अपने जीवन में पाकर आभारी हूं। सभी मांओं को, हैप्पी मदर्स डे! आपका प्यार और बलिदान दुनिया को बेहतर जगह बनाता है।”



सोनी सब के दिल दियां गल्लां में रिया का किरदार निभा रही, हेमा सूद कहती हैं, “मांएं निस्संदेह हमारे समाज का समर्थन स्तंभ हैं। अपने बच्चों और परिवार के प्रति उनका प्यार और समर्पण वाकई काबिले तारीफ है। वे अपनों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए अपनी ज़रूरतों और इच्छाओं की कुर्बानी दे देती हैं। उनका अटूट प्यार, निस्वार्थता और सहजता, उन्हें हमारे समाज का सच्चा नायक बनाते हैं। इस मदर्स डे पर, उन सभी मांओं को सम्मानित करना और उनकी सराहना करना महत्वपूर्ण है, जो अपने बच्चों और परिवारों के लिए कुछ भी कर गुज़रती हैं। मैं अपनी मां को हर दिन याद करती हूं, हालांकि, अपने शो 'दिल दियां गल्लां' की शूटिंग के दौरान, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे कनिका मैम के रूप में एक और मां मिल गई। कठिन समय में शक्ति का स्तंभ बनने वाली और अपने बिना शर्त प्यार से हमें प्रेरित करने वाली, सभी मांओं को - धन्यवाद। आपने हमारे जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है, और आपका प्यार और बलिदान अतुलनीय है।”



सोनी सब के वागले की दुनिया में सखी वागले की भूमिका निभाने वाली चिन्मयी साल्वी



“मेरे लिए, वागले की दुनिया के सेट पर काम करना मेरे परिवार के साथ होने जैसा है। भले ही हम मां और बेटी की भूमिका निभाते हैं, लेकिन पारिवा मेरे लिए बड़ी बहन की तरह हैं और हमारा रिश्ते पर्दे के पीछे भी बहुत अच्छा है। जब हमने शो की शूटिंग शुरू की, हम एक ही कमरा शेयर करते थे और वह इस खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत थी। शो में, वंदना और सखी न केवल आपकी आदर्श मां-बेटी की जोड़ी हैं, बल्कि उससे बढ़कर हैं। वे एक-दूसरे की समर्थक हैं और हर तरह की मुसीबत में एक—दूसरे के लिए खड़ी होती हैं। इस मदर्स डे, मेरा प्यार मेरी रियल और रील दोनों मां के लिए है। मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए प्रेरित करने और मुझे बिना शर्त प्यार करने के लिए दोनों को बहुत-बहुत धन्यवाद। सभी प्यारी मांओं को हैप्पी मदर्स डे।”



भारती आचरेकर सोनी सब के वागले की दुनिया में राधिका वागले की भूमिका निभा रही हैं



“एक मां के रूप में, मुझे पता है कि अपने बच्चे के लिए मौजूद होना, उनको दिया जाने वाला सबसे बड़ा उपहार हो सकता है। मेरा बेटा यूएस में रहता है इसलिए मुझे उसकी बहुत याद आती है। एक सिंगल मां और अभिनेत्री होने के नाते बहुत अधिक जुनून, समर्पण और बलिदान की आवश्यकता होती है। राधिका वागले न केवल एक मां है बल्कि दादी और सास भी है। वागले की दुनिया में उसका किरदार निभाना मेरे लिए अद्भुत अनुभव रहा है, जिसमें मैंने एक पारंपरिक लेकिन आधुनिक महिला की ताकत और सहजता को दिखाया है। मेरा मानना है कि हर मां अपनी निस्वार्थता, अपने प्यार और अपने अटूट समर्थन के लिए सम्मान और सराहना की पात्र है। इस मदर्स डे, मैं सभी मांओं को प्रोत्साहित करना चाहती हूं, कि वे अपनी उपलब्धियों पर गर्व करें और अपने सपनों को कभी न छोड़ें। आप अपने परिवार का दिल और आत्मा हैं, और आपका प्यार आपके हर काम की नींव है। हैप्पी मदर्स डे।”



नवीन पंडिता जो सोनी सब के पुष्पा इम्पॉसिबल में अश्विन की भूमिका निभा रहे हैं



“सभी अद्भुत मांओं को हैप्पी मदर्स डे, विशेष रूप से मेरी अपनी लाजवाब मां को, जो मेरे पूरे जीवन में मेरी रक्षक और मार्गदर्शक रही हैं। बड़े होने के दौरान, उन्होंने मुझे कड़ी मेहनत, समर्पण और दृढ़ता का महत्व सिखाया। उन्होंने मुझे अपने सपनों का अनुसरण करने और कभी हार न मानने के लिए प्रोत्साहित किया, चाहे रास्ता कितना भी मुश्किल क्यों न हो। मेरी ऑन-स्क्रीन मां भी कुछ अलग नहीं है; शो में पुष्पा की भूमिका निभाने वाली करुणा एक निडर, साहसी और बेहद बहादुर महिला हैं, जो अपने बच्चों और उनकी भलाई को सबसे ऊपर रखती हैं। वह न केवल व्यक्तिगत स्तर पर बल्कि पेशेवर स्तर पर भी मेरे लिए प्रेरणा हैं।”



अभिषेक निगम सोनी सब के अलीबाबा - एक अंदाज़ अनदेखा: चैप्टर 2 में अली की भूमिका निभा रहे हैं



“बड़ा होते हुए, मेरी मां हमेशा मेरी सबसे बड़ी समर्थक रही हैं। उन्होंने मुझे अपने सपनों का अनुसरण करने और कभी हार न मानने के लिए प्रोत्साहित किया है, चाहे रास्ता कितना भी कठिन क्यों न हो। उनके अटूट प्यार और समर्थन ने मुझे जीवन के उतार-चढ़ावों में आगे बढ़ने और अपने लक्ष्यों को हासिल करने में मदद की है। वह सिर्फ मां नहीं हैं, बल्कि सिद्धार्थ और मेरे दोनों के लिए एक दोस्त, विश्वासपात्र, और प्रेरणा का स्रोत हैं। उन्होंने हमें ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और कड़ी मेहनत के महत्व को सिखाया है और हमारी सभी उपलब्धियां उनके बिना अधूरी महसूस होती हैं। इस मदर्स डे पर, उन्होंने हमारे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करना चाहता हूं। आपके प्यार और मार्गदर्शन ने हमारे जीवन को बेहतर बनाया है, और हम आपके बहुत आभारी हैं। हैप्पी मदर्स डे, मॉम!”





ताजा ख़बरें







जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...