जशपुरान्चल
Saturday 20 April 2024 07:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

प्रेस एवं प्रशासन जनहित के संदेशों का लाभ दिलाने एक दूसरे के पूरक हैं-- कलेक्टर मित्तल


प्रेस एवं प्रशासन जनहित के संदेशों का लाभ दिलाने एक दूसरे के पूरक हैं-- कलेक्टर मित्तल
प्रेस एवं प्रशासन जनहित के संदेशों का लाभ दिलाने एक दूसरे के पूरक हैं-- कलेक्टर मित्तल
06-03-23 10:56:03         sourabh tripathi




प्रशासन और मीडिया का बेहतर समन्वय जरूरी है-एसपी डी रविशंकर


जशपुरनगर 06 मार्च 2023/जशपुर जिला प्रशासन के द्वारा आज जशपुर के सर्किट हाऊस में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया इस होली मिलन समारोह में कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल, पुलिस अधीक्षक  डी.रविशंकर, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शल जितेन्द्र यादव ने सभी पत्रकारों को होली की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर एसडीएम जशपुर सुश्री श्यामा पटेल, जिला जनसंपर्क विभाग के जिला जनसंपर्क अधिकारी श्रीमती नूतन सिदार सहित इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के पत्रकागण उपस्थित थे। आज के होली मिलन अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार विजय त्रिपाठी, विष्णु नारायण जोशी, अमानमुल्ला मलिक, विकास पाण्डेय, राजेश पाण्डेय ने अपने अपने होली ठिठोली के मनोरंजन विचारो से उपस्थित पत्रकारों एवं अधिकारियों, कर्मचारियों को हसने पर मजबूर कर दिया।

आज होली मिलन समारोह के अवसर पर जशपुर कलेक्टर श्री मित्तल ने अपने संबोधन में कहा कि जिला प्रशासन और मीडिया का परस्पर समन्वय जरूरी है। जिले के प्रगति, पर्यटन और छत्तीसगढ़ शासन की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मीडिया बेहतर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की परंपरारिक सभ्यता, रीति-रीवाज को भी यहा के पत्रकारों द्वारा बखूभी लोगों तक पहुचायाजा रहा है। कलेक्टर ने कहा कि जशपुर जिले का नाम अब अन्य राज्य और प्रदेशों में भी होने लगा है। इस कार्य में मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। कार्यक्रम का संचालन योगेश थवाईत के द्वारा किया गया।    

पुलिस अधीक्षक डी. रविशंकर ने कहा कि प्रशासन और मीडिया का समन्वय होना बहंुत जरूरी है। यहां का प्रशासन के अधिकारी कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल, जिला पंचायत सीईओ श्री जितेन्द्र यादव के द्वारा लोगों के हित के लिए बेहतर कार्य कर रहें हैं और अपने कार्य के प्रति बहुत ही संवेदनशील और समर्पित हैं जिसका लाभ आम लोगों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से लोगों तक संदेश और सूचनाओं को पहुंचाने का बेहतरीन कार्य किया जा रहा है। 

    जिला पंचायत सीईओ जितेन्द्र यादव ने अपने उद्बोधन में कहा कि मीडिया के माध्यम से ही हमें बहुत सारी जानकारी मिलती है और उसका हम समाधान गंभीरता से करते हैं। आगे भी ऐसे ही सहयोग करने का आग्रह किया। आज के होली मिलन समारोह में प्रशासन के अधिकारी एवं पत्रकारों ने एक सुखद परम्परा की आपसी अनुभूति प्रदान की





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...