जशपुरान्चल
Thursday 25 April 2024 11:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

जशपुर जिले का लड़का Zee music com. के वीडियो सांग में लीड रोल में मचा रहा धूम


जशपुर जिले का लड़का Zee music com. के वीडियो सांग में लीड रोल में मचा रहा धूम
जशपुर जिले का लड़का Zee music com. के वीडियो सांग में लीड रोल में मचा रहा धूम
03-12-22 05:10:12         sourabh tripathi


पत्थलगांव। मुंबई सपनों की मायानगरी जहाँ हर कलाकार अपनी प्रतिभा को मुखर कर अपने सपने को हक़ीक़त में बदलने प्रयत्नशील है बहुत से कलाकारों को अपने सपने  को हक़ीक़त में बदलने में कामयाबी मिल ही जाती है। ऐसे ही एक सपने को साथ लेकर छत्तीसगढ़ के सुदूर ग्रामीण इलाके पत्थलगांव से अमित चतुर्वेदी (पट्टू) सपनों की नगरी मुंबई अपनी किस्मत के सितारे बुलंद करने निकल पड़ा था  । इसी मेहनत की कड़ी में आखिर सफलता की पहली सीढ़ी चढ़ने में कामयाब होते हुए  देश के जाने माने म्यूजिक कंपनी के बैनर तले बतौर लीड एक्टर एक वीडियो सांग "जी लू मैं" करने  का मौका मिला। इस सॉन्ग को जीतने लोगों द्वारा भी देखा जा रहा सभी के द्वारा इस नए गाने और उनके लीड रोल के  प्रतिभा की सराहना चारों तरफ की जा रही है।


अमित बताते हैं कि महानगर मुंबई में जाकर बहुत मेहनत करके पहले ऑडिशन की लाइन में लगकर सुबह से शाम तक अपने आपको साबित करना, फिर धीरे से टेलीविजन पे आने वाले धाराविक सीरियल में काम मिलना शुरू हुआ और फिर धीरे से एडवरटाइज मिला । इसी तरह से एक बड़ी म्यूजिक कंपनी में लीड एक्टर बनके अभी एक नया गाना आया जिसको करके और आगे अच्छा काम करना है इसी कोशिश में लगे हुए हैं। उनके इस सफलता की पहली मुकाम हासिल करने पर परिवार जनों सहित पूरे नगर व आस पास के क्षेत्रों में हर्ष व्याप्त है। 

देखें वीडियो सांग

https://youtu.be/rgyFXzDz8Lo





ताजा ख़बरें










जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...