जशपुरान्चल
Thursday 28 March 2024 04:03 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

युवा कांग्रेस संगठन चुनाव का रिजल्ट हुआ घोषित अजित साय भारी वोटों से जीत हासिल कर बने नए जिलाध्यक्ष


युवा कांग्रेस संगठन चुनाव का रिजल्ट हुआ घोषित  अजित साय भारी वोटों से जीत हासिल कर बने नए जिलाध्यक्ष
युवा कांग्रेस संगठन चुनाव का रिजल्ट हुआ घोषित अजित साय भारी वोटों से जीत हासिल कर बने नए जिलाध्यक्ष
01-10-22 03:32:10         sourabh tripathi


पत्थलगांव-  छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस का संगठन चुनाव पिछले कुछ महीने पहले हुवा था जिसका लंबे इंतजार के बाद आज रिजल्ट घोषित आईवाईसी द्वारा कर दी गई है। जिसमें हम बात करें जशपुर जिले की तो यहां वर्तमान में जिलाध्यक्ष रवि शर्मा अब यूथ कांग्रेस से सीनियर कांग्रेस में प्रवेश कर रहे हैं उनका कार्यकाल खत्म हुवा। वहीं उनके जिले भर के विधानसभा अध्यक्ष जिलाध्यक्ष वाली पैनल एकतरफा जीत हासिल की है। बता दें जशपुर जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस के लिए उनके द्वारा अजित साय को मैदान में उतारा गया था जो कांसाबेल के एक छोटे से गांव और खास बात ये है कि कंवर समाज से आते हैं वहीं जशपुर विधानसभा अध्यक्ष के लिए विवेकानंद दास महंत को मैदान में उतारा था और पत्थलगांव विधानसभा से तमता निवासी रमेश यादव को उतारा था और कुनकुरी विधानसभा से रूफी खान को चुनावी मैदान में उतार कर उनका समर्थन किया था और आज उनकी पैनल की एकतरफा जीत हुई है। सारे नेता एक तरफ और रवि शर्मा की युवा ब्रिगेड टीम एक तरफ अन्ततः रवि शर्मा की यहाँ विजयी हुई है। सारे उनके ही टीम उनकी पैनल ने रिकार्ड तोड़ वोटों से विजय हासिल की है।

बता दें ये चुनाव पहली बार ऑनलाइन प्रक्रिया के तहत हुई थी जो बहुत ज्यादा टाइम लगता है एक वोट कराने में कई बाधाएं आईं सरवर का प्रॉब्लम तो नेट का ईशु इस तरह अनेक बाधाओं को लांघ कर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष रवि शर्मा की टीम यहां फिर से कब्जा जमा ली है।


युवा कांग्रेस जिला महासचिव रणजीत यादव ने बताया कि जिलाध्यक्ष में 5 नाम शामिल थे जिसमें अजित साय अपने प्रतिद्वंद्वी बिदेल भगत को 1650 वोटों से पीछे करते हुए जीत दर्ज की ।

 वहीं तीनो विधानसभा में से जशपुर विधानसभा में  विवेकानंद महंत ने शानदार 250 वोट से जीत दर्ज की है टी वहीं पत्थलगांव में रमेश यादव ने 397 वोट से शानदार जीत दर्ज की वहीं कुनकुरी विधानसभा में रूफि खान ने शानदार 400 वोट पाकर चुनाव जीते ।  

गौरतलब है कि पत्थलगांव विधानसभा से  लोगों के बीच मे टक्कर थी रमेश यादव और दिनेश राय जिसमे रमेश यादव ने बाजी मारी देखा जाए तो  हर बार की चुनाव की तरह फिर एक बार चुनाव में पत्थलगांव में गहमागहमी रही और फिर से एक बार तमता क्षेत्र ने ही पत्थलगांव के पद पर कब्जा जमाया जिसके बाद रमेश यादव को जिला कांग्रेस सचिव अतुल त्रिपाठी, सरपंच यदु बाज,पूर्व अध्यक्ष शैलेष शर्मा ,टिंकू बंसल,रंजीत यादव,लीलापत यादव, सहित युवा कांग्रेसियों ने बधाई दी है ।





ताजा ख़बरें







जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...