जशपुरान्चल
Friday 19 April 2024 03:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

आरक्षक से प्रधान आरक्षकों के पदोन्नति सूची जारी


आरक्षक से प्रधान आरक्षकों के पदोन्नति सूची जारी
आरक्षक से प्रधान आरक्षकों के पदोन्नति सूची जारी
27-09-22 09:35:09         VIJAY TRIPATHI


➡️     पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज अजय कुमार यादव द्वारा नवरात्र के प्रथम दिवस के शुभ अवसर पर संभाग के पुलिस कर्मचारियों को दिया तौफा 


       


                अम्बिकापुर/पत्थलगांव--/ सरगुजा संभाग अंतर्गत आरक्षक से प्रधान आरक्षकों के लिए आयोजित विभागीय पदोन्नति परीक्षा में उतीर्ण  कुल 105 प्रधान आरक्षकों की पदोन्नति सूची जारी की गई।


➡️ पदोन्नति सूची में नाम लाये गये प्रधान आरक्षकों का (पी.पी. कोर्स) परिणाम के आधार पर विभागीय प्रक्रिया अनुसार अपने तैनाती जिला इकाई में आगामी दिनों में रिक्त पदों के विरुद्ध पदोन्नति प्रदान की जावेगी। पदोन्नति सूची में दर्शित नाम के संमुख यदि किसी के विरुद्ध कोई विभागीय जांच/अपराधिक प्रकरण दर्ज पाये जाने पर उनकी पदोन्नति प्रक्रिया प्रभावित होगी।


➡️ पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज अजय कुमार यादव ने बताया कि सरगुजा संभाग अंतर्गत विभागीय पदोन्नति में  कुल 105 प्रधान आरक्षक के पद पर पदोन्नति होने से संभाग अंतर्गत अपराधों की विवेचना, कानून व्यवस्था, नक्सल विरोधी अभियान इत्यादि पुलिसिंग संबंधित कार्य की गुणवत्ता में सकारात्मक परिवर्तन के साथ-साथ पुलिस बल के सदस्यों का मनोबल एवं उत्साह भी बढ़ेगा।





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...