जशपुरान्चल
Saturday 28 Jan 2023 05:01 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

खेसारी लाल यादव ने वायरल भोजपुरी के साथ अपना पहला सॉन्ग आशिक रिलीज किया, जिसे भोजपुरी में पहली बार अन्तराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माया गया!


खेसारी लाल यादव ने वायरल भोजपुरी के साथ अपना पहला सॉन्ग आशिक रिलीज किया, जिसे भोजपुरी में पहली बार अन्तराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माया गया!
खेसारी लाल यादव ने वायरल भोजपुरी के साथ अपना पहला सॉन्ग आशिक रिलीज किया, जिसे भोजपुरी में पहली बार अन्तराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माया गया!
19-02-22 07:33:02         sourabh tripathi




सॉन्ग को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 

 

वायरल भोजपुरी ने सनसनीखेज सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ 2022 की अपनी पहली रिलीज प्रस्तुत की। प्रियंका सिंह द्वारा सह-गाया गया 'आशिक' अर्मेनिया के खूबसूरत स्थानों में शूट किया गया एक ग्रूवी सॉन्ग है जो भोजपुरी वीडियो के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहली बार शूट किया गया है।

दीपेश गोयल द्वारा निर्देशित, 'आशिक', एक प्रेम कहानी है जो एक लड़के के द्वारा एक लड़की को प्रभावित करने की बेहतरीन कोशिश को दर्शाता है। यह गीत शुभम राज (एसबीआर) द्वारा रचित है और इसे अजीत मंडल ने बड़ी कुशलता से लिखा है जो विभिन्न प्रकार की बीट्स से प्रेरित भारतीय पॉप संगीत को बहुत उम्दा तरीके से सामने लाता है।

‘आशिक’ एक खूबसूरत जगह पर शूट किया गया वीडियो है जो एक लड़की को लुभाने की चाहत में एन्जॉयमेंट और खेल को चित्रित करता है। एक आकर्षक धुन और किलर डांस मूव्स के साथ, यह एक लड़की को लुभाने के लिए प्रस्तुत एक पसंदीदा सॉन्ग है, जो दर्शकों के बीच हिट होना निश्चित है। 

क्षेत्रीय म्युजिक हाल के वर्षों में तेजी से बढ़ा है जहां भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री इस ग्रोथ में अग्रणी रहा है और इस सफलता को क्षेत्र के सुपरस्टारों ने तेजी से महसूस किया है। खेसारी, जो विश्व स्तर पर यूट्यूब पर बहुत अधिक प्रसिद्ध कलाकारों में से एक हैं, ने अपनी हालिया हिट फिल्मों की शानदार सफलता के बाद इस खूबसूरत धुन को गाया है। भोजपुरी सिनेमा में अपनी आवाज और अभिनय से सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव यहां भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में क्षेत्रीय म्युजिक को फिर से ख्याति दिलाई है।

वायरल भोजपुरी के साथ अपनी पहली रिलीज के बारे में बोलते हुए, खेसारी लाल यादव ने कहा, "आशिक एक परफेक्ट रोमांटिक पार्टी सॉन्ग है और हमने विदेशों में इसकी शूटिंग के दौरान एक बेहतरीन समय बिताया है। वीडियो को दीपेश गोयल ने शूट किया है और जिस तरह से यह बन कर आया है उससे मैं बेहद खुश हूं। मैं आशिक की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हूं। वायरल भोजपुरी के साथ यह मेरा पहला कोलोब्रेशन है और मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि उनके साथ कोलोब्रेशन करने से मेरी क्रिएशन में आर्टिस्टिक अनुभव और आनंद आया है जैसा पहले कभी नहीं था। सॉन्ग अब रिलीज हो गया है, और हमें उम्मीद है कि हमें उतना ही प्यार मिलेगा जितना हमें अपनी पिछली रिलीज़ में मिला था।”





ताजा ख़बरें

पत्थलगांव में सी मार्ट केन्द्र का शुभारंभ किया विधायक रामपुकार सिंह ने


पत्थलगांव(जशपुरांचल)--/ छत्तीसगढ़ के पांचवे मुख्यमंत्री...





वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रुद्रधर खुंटिया के निधन से कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर



विधायक रामपुकार सिंह ने कहा कांग्रेस के लिये अपूर्णीय क्षति


पत्थलगांव...





जशपुर जिले का लड़का Zee music com. के वीडियो सांग में लीड रोल में मचा रहा धूम

पत्थलगांव। मुंबई सपनों की मायानगरी जहाँ हर कलाकार अपनी प्रतिभा...