जशपुरान्चल
Saturday 08 oct 2022 04:10 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

एंड पिक्चर्स पर देखिए फिल्म थलाइवी का प्रीमियर 27 फरवरी को रात 8 बजे


 एंड पिक्चर्स पर देखिए फिल्म थलाइवी का प्रीमियर 27 फरवरी को रात 8 बजे
एंड पिक्चर्स पर देखिए फिल्म थलाइवी का प्रीमियर 27 फरवरी को रात 8 बजे
18-02-22 07:32:02         VIJAY TRIPATHI


देखिए थलाइवी का शानदार सफर, एंड पिक्चर्स पर



इस वीकेंड कंगना राणावत के तेज तर्रार अंदाज़ के साथ प्रेरणादायक मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए! एंड पिक्चर्स फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना की शानदार परफॉर्मेंस लेकर आ रहा है, जिसमें उन्होंने हमारे देश की सबसे प्रतिष्ठित और दमदार महिला नेताओं में से एक जयललिता का साहस भरा अंदाज दिखाया है। थलाइवी आपको एक रोमांचक सफर पर ले जाएगी, जिसमें एक निडर व्यक्तित्व के रास्ते में आने वाली चुनौतियां और उनकी रोमांचक जीत का सफर है। वे अपने इस सफ़र में तमाम मुश्किलें पार करते हुए देश की सबसे चहेती अम्मा बन गईं। तो आप भी एंड पिक्चर्स पर 27 फरवरी को रात 8 बजे फिल्म थलाइवी में सहनशीलता और दृढ़ इच्छाशक्ति की ये कहानी देखना ना भूलें।


ए. एल. विजय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘थलाइवी’ जयललिता की जिंदगी के महत्वपूर्ण पलों को समेटती है। इस फिल्म में भाग्यश्री लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर लौटी हैं, जिसमें वो कंगना की मां बनी हैं, जो जयललिता के लिए एक मार्गदर्शक थीं। इसके अलावा अरविंद स्वामी और राज अर्जुन जैसे टैलेंटेड आर्टिस्ट्स ने भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।"


अपने रोल के बारे में बात करते हुए कंगना राणावत ने कहा, "जया अम्मा ने अपनी जिंदगी वास्तविकता से काफी आगे बढ़कर जी और मैं उम्मीद करती हूं कि मैं उनके कुछ गुणों को अपनी जिंदगी में शामिल कर सकूं। कुछ किरदार आपको चुनौती स्वीकार करने की प्रेरणा देते हैं और ये किरदार निभाना भी वैसा ही था। जब मैं कोई रोल चुनती हूं तो मैं यह देखती हूं कि मैं इस रोल को अपना सबकुछ दूं और इसे आगे बढ़कर पेश करूं। थलाइवी के लिए मैंने एक लेजेंडरी महिला के किरदार के साथ न्याय करने के लिए कड़ी मेहनत की। एक डांस, जिसका स्क्रीन टाइम सबसे कम था, को उनकी तरह प्रस्तुत करने के लिए मुझे कई महीने लग गए। इस फिल्म में काम करते हुए मैंने पक्के इरादे और लगन सीखी और इसी लगन के साथ मैं एक बार फिर एंड पिक्चर्स पर तलाइवी का प्रीमियर देखने के लिए उत्साहित हूं।"


इस फिल्म के बारे में बात करते हुए भाग्यश्री ने कहा, "कुछ कहानियां बताई जाने लायक होती हैं और यह फिल्म उनमें से एक है। जयललिता जैसे सशक्त व्यक्तित्व के बारे में बनी फिल्म का हिस्सा बनकर उनकी जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमते किरदार निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। इस फिल्म में हर किरदार का बड़ा महत्व है और हर एक्टर ने अपने-अपने रोल्स में बढ़िया काम किया है। इसमें जो किरदार शामिल हैं, उनके बारे में पहले से एक धारणा बनी हुई है। तो आप अपने हाव-भाव और छोटी छोटी बातें दर्शाने में बिल्कुल गलती नहीं कर सकते, ताकि आप उस किरदार की वही छवि प्रस्तुत कर सकें। मैं इस बात की आभारी हूं कि मुझे कंगना, अरविंद स्वामी और विजय सर जैसे आर्टिस्ट्स के साथ काम करने मौका मिला, जो सेट पर विश्वसनीयता को पहली प्राथमिकता मानकर काम करते हैं, और जिनकी वजह से यह मुमकिन हो सका।"


थलाइवी भारत के इतिहास की सबसे शक्तिशाली राजनेताओं में से एक जयललिता के प्रेरणादायक सफर की कहानी है। उन्होंने नई ऊंचाइयों पर पहुंचकर सत्ता हासिल की, अपने लोगों के लिए लड़ीं और मर्दों के वर्चस्व वाले समाज और राजनीतिक क्षेत्र में अपनी हुकूमत स्थापित की। यह फिल्म उनके प्रभावशाली व्यक्तित्व और असाधारण सफर को दर्शाती है।


देखिए फिल्म थलाइवी का प्रीमियर, 27 फरवरी को रात 8 बजे, एंड पिक्चर्स पर ।





ताजा ख़बरें


मंडी प्रांगड़ में विराट विजयादशमी महोत्सव में रावण की लीला हुई समाप्त

पत्थलगांव । पत्थलगांव शहर में इस वर्ष विजयादशमी महोत्सव का...



दैनिक जशपुरांचल: धूमधाम से निकाली गई अग्रसेन जयंती की शोभायात्रा



पत्थलगांव--/अग्रवाल समाज पत्थलगांव द्वारा इस वर्ष यहाअग्रसेन जयंती मनाते हुवे...


आरक्षक से प्रधान आरक्षकों के पदोन्नति सूची जारी

➡️     पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज अजय कुमार यादव द्वारा...



संतान की लम्बी उम्र और सुख- समृद्धि की कामना के लिए महिलाओं ने रखा निर्जला जितिया व्रत -


जशपुर / पत्थलगांव
संतान के...



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सांसद गोमती साय ने किया वृक्षारोपण

फरसाबहार। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के...


प्रशासनिक अधिकारी और पत्रकार बैठे एक मंच पर, साथ मे किया सामूहिक भोज

पत्थलगांव--/ प्रेस क्लब पत्थलगांव के पुनः गठन के बाद प्रेस...