जशपुरान्चल
Saturday 20 April 2024 10:04 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

ज़नवोल्ट ने वॉटर हीटर 15L और 3L को 1599 रुपए की शुरुआती कीमत पर किया लॉन्च


ज़नवोल्ट ने वॉटर हीटर 15L और 3L को 1599 रुपए की शुरुआती कीमत पर किया लॉन्च
ज़नवोल्ट ने वॉटर हीटर 15L और 3L को 1599 रुपए की शुरुआती कीमत पर किया लॉन्च
17-12-21 06:23:12         sourabh tripathi



    ज़नवोल्ट ने वॉटर हीटर 15L और 3L को 1599 रुपए की शुरुआती कीमत पर किया लॉन्च

वो दिन गए जब वॉटर हीटर खरीदने के लिए बड़ी कीमत चुकानी पड़ती थी, लेकिन अब नए लॉन्च किए गए ज़नवोल्ट वॉटर हीटर पर विश्वास करने समय आ गया है, जो कि मात्र 1599 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं। जैसा कि हम सर्दियों के मौसम के बीच में हैं, गर्म पानी आवश्यकता बन गया है और इसलिए वॉटर हीटर की मांग में बढ़ोतरी देखने में आई है। इस हेतु, अपनी विंटर रेंज के एक व्यापक हिस्से के रूप में, ज़नवोल्ट, वॉटर हीटर के साथ क्रमशः 15L और 3L दो वेरिएंट में आया है। कई विकल्पों के साथ, ग्राहक अपनी सुविधा और आवश्यकता के अनुसार वॉटर हीटर चुन सकते हैं। अब जबकि ज़नवोल्ट ने दो सबसे प्रत्याशित प्रोडक्ट्स का अनावरण किया है, गुरुग्राम स्थित कंपनी 5 वर्षों में 5 मिलियन घरों में पहुँच बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। 

ज़नवोल्ट वॉटर हीटर के बड़े पैमाने पर लॉन्च के बाद, ज़नपल्स के फाउंडर तथा सीईओ, प्राणेश चौधरी कहते हैं, "दोनों ही ज़नवोल्ट वॉटर हीटर्स के लॉन्च से हम बेहद उत्साहित हैं। हम आशा करते हैं कि हमारे 15L और 3L वॉटर हीटर वेरिएंट खरीदारों की पहली पसंद बनकर उभरेंगे। हम अपने प्रोडक्ट्स को लेकर बेहद खुश और आशावादी हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि लॉन्च के बाद वॉटर हीटर की मांग कैसे प्रभावित होती है।" 

ज़नवोल्ट वॉटर हीटर 15L को एक मजबूत धातु से बनाया गया है, जिसे किसी भी प्रकार के क्षरण (करोशन) का विरोध करने के लिए सावधानीपूर्वक एंटी-करोसिव टेक्निक के साथ डिज़ाइन किया गया है। इन-बिल्ट थर्मल कट-आउट गीजर को ड्राई हीटिंग और थर्मोस्टेट की विफलता से बचाता है। इतना ही नहीं, वॉटर हीटर का आंतरिक टैंक हीटिंग और कूलिंग स्ट्रेस को सहन करने के लिए उच्च ग्रेड शीट से बनाया गया है। ज़नवोल्ट वॉटर हीटर 15L हर दिन सुखदायक स्नान के लिए गर्म पानी की सुविधा के लिए बनाया गया है। प्रोडक्ट बेहद कम कीमत पर 2 साल की लंबी वॉरंटी के साथ आता है, जो इसे एक आदर्श विकल्प बनाता है। 

दूसरी ओर, ज़नवोल्ट इंस्टेंट वॉटर हीटर 3L न केवल पहले की तुलना में आकार में छोटा है, बल्कि ड्यूरेबिलिटी के लिए एबीएस प्लास्टिक से निर्मित एक मजबूत बॉडी भी है। इस इंस्टेंट वॉटर हीटर का आंतरिक टैंक भी ग्राहकों के लिए बेहतर प्रदर्शन का अनुभव करने के लिए उच्च ग्रेड शीट से बनाया गया है। 15L वैरिएंट की तरह, 3L वॉटर हीटर भी 2 साल की वॉरंटी के साथ आता है। 

वर्ष 2020 में अपनी स्थापना के बाद से, ज़नवोल्ट घर-आधारित वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रस्तुत करके अपने ग्राहकों के जीवन को आसान बनाने में योगदान दे रहा है। ज़नवोल्ट वॉटर हीटर के सफल लॉन्च के बाद, कंपनी असंख्य प्रोडक्ट्स को जारी करने के लिए प्रतिबद्ध है।





ताजा ख़बरें









जिला मुख्यालय जशपुर में विधायक गोमती साय ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली

जशपुर।  गणतंत्र दिवस के मुख्य समरोह मे मुख्य अतिथि गोमती...