जशपुरान्चल
Monday 20 Sept 2021 07:09 AM


Breaking News
गौ मांस तस्कर के शातिर व अन्तिम अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार    |    बिजली की बदहाल व्यवस्था को लेकर ग्रामीण महिलाओं ने बिजली कार्यालय का किया घेराव    |    मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ एक चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत    |    कोतबा पुलिस चौकी ने गांजा तत्स्करी कर ओडिसा ले जा रहे कार को पकड़ा ।    |    BIG BREKING: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन का दुखद निधन    |    देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन    |    ब्रेकिंग : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र    |    देश सहित राज्य के सभी जिला व क्षेत्रीय अस्पताल अलर्ट पर हैं ,पर इस पंचायत की स्वास्थ्य व्यवस्था की कोई सूद लेने वाला नहीं लटक रहा टाला    |   

वापस आ गया है भारत का सबसे बड़ा पोकर टूर्नामेंट! इस अक्टूबर में देखें पोकरबाज़ी पर एंडबॉस की वापसी


वापस आ गया है भारत का सबसे बड़ा पोकर टूर्नामेंट! इस अक्टूबर में देखें   पोकरबाज़ी पर एंडबॉस की वापसी
वापस आ गया है भारत का सबसे बड़ा पोकर टूर्नामेंट! इस अक्टूबर में देखें पोकरबाज़ी पर एंडबॉस की वापसी
03-09-21 07:05:09         sourabh tripathi


वापस आ गया है भारत का सबसे बड़ा पोकर टूर्नामेंट! इस अक्टूबर में देखें

पोकरबाज़ी पर एंडबॉस की वापसी—

•    पाँच दिनों के कार्यक्रम में पाँच करोड़ रुपये के पुरस्कारों की गारंटी 

•    मेन टूर्नामेंट के टॉप विनर को 1 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि का वादा 

•    एंडबॉस का सैटेलाइट टूर्नामेंट 1 सितंबर से शुरू हो रहा हैं, जिसमें बाइ-इन की शुरुआत मात्र ₹1 से होगी


नई दिल्ली, 2 सितंबर, 2021: पिछले साल के एंडबॉस पोकर टूर्नामेंट की जबरदस्त कामयाबी के बाद पोकरबाजी भारत के अब तक के सबसे बड़े स्टैंडअलोन टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Pokerbaazi.com पर आयोजित इस टूर्नामेंट में 5 करोड़ रुपये के एक भारी-भरकम पुरस्कार पूल की गारंटी है, जिसमें टूर्नामेंट के सबसे बड़े पोकर उस्ताद उर्फ 'एंडबॉस' के लिए 1 करोड़ रुपये की गारंटीशुदा विजय राशि शामिल है। 


एंडबॉस टूर्नामेंट 1 सितंबर को सैटेलाइट टूर्नामेंट के साथ शुरू होगा और 20 से 24 अक्टूबर के बीच पाँच-दिवसीय टूर्नामेंट के साथ समाप्त होगा। घोषणा के साथ पोकरबाजी का कूल थीम सॉन्ग आता है जो भारत के अब तक के सबसे बड़े विजेता बनने की भावना को जीवंत करता है। (लिंक)


एंडबॉस के दूसरे संस्करण की शुरुआत पर बाजी गेम्स के संस्थापक और सीईओ, श्री नवकिरण सिंह ने कहा कि, “एंडबॉस टूर्नामेंट उत्साह और रोमांच का पर्याय है जिसके कारण यह इसे देश का सबसे बड़ा स्टैंडअलोन टूर्नामेंट माना जाता है। पिछले साल हमारा पहला संस्करण शानदार रूप से सफल हुआ था, और हम उम्मीद कर रहे हैं कि देश के कुछ सबसे अद्भुत पोकर खिलाड़ियों सहित हमारे मौजूदा और नए दर्शकों के समर्थन और भागीदारी के साथ दूसरा संस्करण और भी विशाल होगा। हम एक और एंडबॉस की ताजपोशी लिए उत्सुक हैं।”


जबकि मुख्य टूर्नामेंट के लिए बाइ-इन राशि 11000 रुपये है, प्रतिभागी भाग लेकर और सैटेलाइट टूर्नामेंट जीतकर एंडबॉस में प्रवेश पा सकते हैं, जो 1 रुपये से शुरू होने वाले भी बाइ-इन्स के साथ पोकरबाज़ी पर हर दिन आयोजित किया जाता है।


एंडबॉस टूर्नामेंट में पिछले साल भारी संख्या में 5,847 विशाल प्रविष्टियां आई थीं, जिससे कुल पुरस्कार पूल लगभग 5.85 करोड़ रुपये तक पहुँच गया था। 1 करोड़ रुपये के पुरस्कार के साथ अभिषेक माहेश्वरी को विजेता के रूप में ताज पहनाया गया। पिछले साल के एंडबॉस उस्ताद अभिषेक माहेश्वरी ने नीचे लिंक में कुछ दिलचस्प टिप्स और ट्रिक्स दिए हैं जो प्रतिभागियों और नवोदित पोकर खिलाड़ियों को एंडबॉस 2021 की रणनीति बनाने और तैयारी करने में मदद कर सकते हैं।


PokerBaazi.com के विषय में 

PokerBaazi.com भारत में सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन पोकर प्लेटफार्मों में से एक है जो संभावित ग्राहकों को एक सुरक्षित और विश्वसनीय तरीके से पेशेवर रूप से पोकर खेलने का अवसर प्रदान करता है। 24/7 ग्राहक सहायता, उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ-साथ टूर्नामेंट की विस्तृत श्रृंखला, इसमें शामिल होने के लिए PokerBaazi.com एक आकर्षक प्लैटफॉर्म बनाती है। बाजी गेम्स के संस्थापक और सीईओ, श्री नवकिरण सिंह के नेतृत्व में मंच के वर्तमान में 2 मिलियन से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं, जो 2014 के अंत में इसकी स्थापना के बाद से प्लैटफॉर्म की पहुँच में तेज वृद्धि को दर्शाता है। PokerBaazi.com की उपलब्धियाँ अभूतपूर्व हैं, क्योंकि यह प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पोकर श्रृंखला के माध्यम से पोकर में स्वर्ण पदक विजेताओं के लिए भारत की तलाश के आयोजन के साथ-साथ पहली बार लॉयल्टी कार्यक्रम - 'बाजी रिवार्ड्स' की शुरुआत करके ऑनलाइन पोकर परिदृश्य में अग्रणी के रूप में खड़ा है। इस योग्यता के खेल में निरंतर नई पद्धति और लॉयल्टी पुरस्कार संभावित और नए ग्राहकों को आकर्षित करते हैं क्योंकि PokerBaazi.com का मजबूत सूट संगठन के लिए समग्र स्तर पर नवाचार और वृद्धिशील परिवर्तन करना है।





ताजा ख़बरें









सहायक ग्रेड 02 एवम 03 का कौशल परीक्षा दिनांक 09 सितंबर को आयोजित है

जशपुर नगर 

कलेक्टर जिला जशपुर  के द्वारा दिए गए निर्देश अनुसार...